Friday, May 17, 2024
Advertisement

"आखिर दीदी की क्या मजबूरी रही होगी", महिला ने पति के साथ शेयर किया Video तो पब्लिक लेने लगी मौज

एक महिला ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसे देख लोग कपल का मजाक उड़ाने लगे। लोग महिला के पति पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 30, 2024 14:34 IST
अपने पति के साथ महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अपने पति के साथ महिला

शादी के बाद कपल्स कहीं ना कहीं घूमने जरूर जाते हैं। घूमने के साथ साथ वे अपने तस्वीरों और वीडियोज को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं। लोग अपनी पर्सनल जिंदगी को दूसरों के सामने खोलकर रख देते हैं। ताकि वे इंटरनेट सेंशेसन बन सकें। अब ऐसे में वायरल होने की सनक में वे लोगों से ट्रोल भी हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ ज्योती ठाकुर नाम की एक महिला के साथ जो अपने पति के साथ घूमने के लिए वादियों में गई थी और वहां की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिनमें से उसके पति के साथ का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया। फिर क्या था लोग उसके पति के साथ उसका वीडियो देख उसका मजाक उड़ाने लगे। लोगों ने इस कपल को बेमेल बताया और कहा कि इतने मोटे और काले पति को ऐसी खूबसूरत महिला कैसे मिल गई। दरअसल, वीडियो में ज्योति जहां स्लिम फिट नजर आ रही हैं तो वहीं उनके पति काफी मोटे दिख रहे हैं।

लोगों ने कपल पर किया भद्दे कमेंट्स

महिला के इस वीडियो पर लोग कई लोगों ने कमेंट कर उसका मजाक उड़ाने लगे। किसी ने कहा- महिला का पति के पास सरकारी नौकरी है इसलिए उसे ऐसी बीवी मिली है। कोई कह रहा है कि इस महिला कि ऐसी क्या मजबूरी रही होगी जो ऐसे मोटे और काले व्यक्ति से शादी की। एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि काजू बादाम डालो तो हलवा भी अच्छा लगता है, और सरकारी नौकरी हो तो कलुवा भी अच्छा लगता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये पैसे का पावर है बाबू भइया। ऐसे ही एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा- मार्केट में नया जहर लॉन्च हुआ है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो को ज्योती ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- अपने पति के साथ। वीडियो को खबर लिखे जाने तक करोड़ो लोगों ने देखा और 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

तालाब से नाव लेकर जा रहा था मछुआरा, अचानक तैरते हुए सामने आया ऐसा जानकर जिसे कभी नहीं देखा -VIDEO

शख्स ने मुंह के करीब रखकर चलाई बंदूक, फिर दांतों से पकड़ ली गोलियां, वायरल हो रहा ये खतरनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement