Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो, इसमें दिख रहा ये आदमी कौन?

भारत में एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसका चेहरा किसे मिल रहा है?

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 01, 2023 11:12 IST
Who is he?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आखिर कौन हैं?

रूस और यूक्रेन में युद्ध बदस्तूर जारी है। दोनों देश एक के दूसरे के पीछे पड़े हुए हैं। इस जंग में कभी रूस हावी हो रहा है तो कभी यूक्रेन। युद्ध के एक साल बाद भी दोनों देशों के बीच शांति को लेकर कोई समझौता नहीं हो सका। दोनों देशों के कई लाख नागरिक मारे जा चुके हैं। यूक्रेन पूरी तरह से बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है। इधर पुतिन शांत होने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। वह यूक्रेन पर लगातार हमलावर मोड में हैं। इन सबके बीच भारत में एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

लुंगी और शर्ट में कौन दिख रहा है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान है। आप इस फोटो में देख सकते हैं कि एक शख्स बैठा हुआ नजर आ रहा है। इस शख्स की शक्ल रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मिलती-जुलती लग रही है। आदमी लुंगी और शर्ट में एक दुकान के बाहर नजर आ रहा है। इस युवक की फोटो को देखकर लोग पुतिन का हमशक्ल बताकर शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि इंडिया टीवी फोटो की पुष्टि नहीं करता है। ऐसा भी हो सकता है कि इस फोटो को एडिट किया गया हो।

पुतिन की वजह से महंगाई नहीं 

इस फोटो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'कल गाजीपुर रौजा पे पुतिनवा मिला रहा हम कहे सरऊ लड़ाई बंद करा तोहरे कारण महंगाई बढत जात बा' इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों के चौंकाने वाले जवाब मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह बिल्कुल सेम टू सेम लग रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा, पुतिन की वजह से महंगाई नहीं बढ़ रही है। वहीं आपको खास जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह से फोटो को एडिट किया जा सकता है। ऐसे में इसमें कितनी सच्चाई है कि हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement