Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Pink Tea: चाय के शौकीनों को पसंद आ रही 'पिंक चाय', इसे पीने के लिए लोग दिख रहे बेसब्र

Pink Tea: इस स्पेशल गुलाबी चाय को पीने के लिए लोग बेताब हो रहे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: March 12, 2022 11:07 IST
Pink tea- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पिंक चाय

Pink Tea: 'पिंक चाय' को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है। इस स्पेशल गुलाबी चाय को पीने के लिए लोग बेताब हो रहे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग स्क्रीनशॉट लेकर भी शेयर कर रहे हैं। वाकई ये कैसी चाय है, लोग इतना क्यों पसंद कर रहे हैं, 'पिंक चाय' पीने के फायदे क्या हैं? इस बात को हम समझने की कोशिश करते हैं।

सबसे पहले इस बात को समझ लेते हैं कि आखिर 'पिंक चाय' को लेकर इतनी बातें क्यों हो रही है? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक फूड ब्लॉगर @yumyumindia ने पिंक चाय की वीडियो शेयर की जिसके बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनपर रिएक्शन देना शुरू कर दिया। इस तरह देखते-देखते वीडियो वायरल हो गया। 

फूड ब्लॉगर ने लखनऊ के एक टी-शॉप का वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में एक शख्स पिंक चाय बनाते नजर आ रहा है। उसकी आप यहां पर प्रोसेस देख सकते हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया लोग इसको लेकर कमेंट करना शुरू कर दिए हैं।

'ये पिंक नहीं नून चाय है।' 'ये कश्मीरी चाय है...।' बता दें, गुलाबी रंग की चाय जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में ‘नून चाय’ के नाम से मशहूर है। यहां के लोग इस चाय को खूब चाव से पीते हैं। इसका स्वाद मीठा नहीं बल्कि नमकीन होता है। यह कश्मीर की पारंपरिक चाय मानी जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement