Friday, May 17, 2024
Advertisement

WhatsApp ग्रुप में आया कॉन्सटेबल की पत्नी का अश्लील वीडियो, जिस सिपाही के साथ थी उसने ही किया वायरल

WhatsApp ग्रुप में एक पुलिसकर्मी की पत्नी का अश्लील वीडियो एक सिपाही ने डाल दिया। इस वीडियो में पीड़ित पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ वहीं सिपाही था जिसने यह वीडियो शेयर किया था।

Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 07, 2023 16:21 IST
पुलिस पति को उसकी ही पत्नी का अश्लील वीडियो मिल गया।- India TV Hindi
पुलिस पति को उसकी ही पत्नी का अश्लील वीडियो मिल गया।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक कॉन्सटेबल की पत्नी का अश्लील वीडियो Whatsapp ग्रुप पर वायरल हो गया। कॉन्सटेबल की पत्नी वीडियो में जिसके साथ थी उसी शख्स ने वीडियो को Whatsapp group में डाल दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मी को ससंपेंड कर दिया गया है। दरअसल, मुंबई पुलिस में कार्यरत आरोपी अभिजीत परब एक व्हाट्स ऐप ग्रुप नो पॉलिटीकल मैसेज से जुड़ा हुआ था। इस ग्रुप में आए दिन अश्लील वीडियो आया करते थे। इस ग्रुप में अन्य पुलिसकर्मी भी जुड़े हुए थे। 9 दिसंबर को इस ग्रुप में कॉन्सटेबल परब ने महिलाऔर अपनी वीडियो डाल दी। जिसके बाद इस वीडियो को ग्रुप में जुड़े सभी लोगों ने देख लिया। इस ग्रुप में वह भी पुलिसकर्मी जुड़ा हुआ था जिसकी पत्नी का वीडियो वायरल हो गया था। पुलिसकर्मी ने जैसे ही वीडियो डाउनलोड किया वैसे ही उसके होश उड़ गए। अश्लील वीडियो में कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी थी। 

पीड़ित पुलिसकर्मी ने पत्नी को भेजा मायके

इसके बाद पुलिसकर्मी ने इस मामले में अपनी पत्नी से पूछताछ की लेकिन उसकी पत्नी ने कोई जवाब नहीं दिया। पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी को वीडियो दिखाया और कॉन्सटेबल परब के खिलाफ मामला दर्ज करवाने को कहा। लेकिन उसकी पत्नी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी के परिजनो को बुलाकर इस बात को बताया और उसे सतारा वापस भेज दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने 9 दिसंबर को कॉन्सटेबल अभिजीत परब, अपनी पत्नी उस मोबाइल नंबर के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिससे नो पॉलिटिकल मैसेज नामक व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो भेजा गया था। उस ग्रुप में 126 सदस्य थे।

आरोपी कॉन्सटेबल के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिसकर्मी ने आरोप लगाया कि Whatsapp ग्रुप में वीडियो भेजने से उसकी इज्जत खराब हुई है। पुलिस ने कॉन्सटेबल परब के खिलाफ IPC की धारा 292, 293 IT Act  की धारा 67A और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से अश्लील आपत्तिजनक सामग्री शेयर करने के लिए IPC की धारा 500 के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा पीड़ित पुलिसकर्मी ने परब के खिलाफ मानहानि का भी मुकदमा दायर किया है। कॉन्सटेबल परब को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने एक नोटिस जारी कर उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है। जांच पूरी होने तक उसे निलंबित कर दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement