Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'MBA चाय वाला' ने खरीदी 90 लाख की मर्सडीज कार, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

'MBA चाय वाला' के मालिक प्रफुल्ल बिल्लोरे ने हाल में ही 90 लाख रुपए की एक मर्सडीज कार खरीदी है। प्रफुल्ल बिल्लोरे ने अपने इस खुशी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 14, 2023 13:43 IST
'MBA चाय वाला' के मालिक प्रफुल्ल बिल्लोरे ने 90 लाख रुपए की नई मर्सडिज कार खरीदा।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'MBA चाय वाला' के मालिक प्रफुल्ल बिल्लोरे ने 90 लाख रुपए की नई मर्सडिज कार खरीदा।

'MBA चाय वाला' का नाम तो आपने सुना ही होगा और आप इसके मालिक प्रफुल्ल बिल्लोरे को भी जानते होंगे। प्रफुल्ल बिल्लोरे एक फेमस इंटरनेट सेंसेशन हैं। इनके वीडियो आपने सोशल मीडिया के बहुत सारे प्लेटफॉर्म्स पर जरूर देखें होंगे। इंस्टाग्राम के रिल्स में इनके मोटिवेशनल वीडियो क्लिप्स खूब वायरल होते हैं। अगर आप फिर भी नहीं जानते तो इनके बारे में थोड़ा बहुत हम बता दे रहे हैं। प्रफुल्ल बिल्लोर एक MBA ड्रॉप आउट स्टूडेंट रहे हैं। उन्होंने 2017 में IIM अहमदाबाद के बाहर MBA चाय वाला के नाम से एक चाय की दुकान खोली। इसके बाद तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

आज पूरे देश में 'एमबीए चाय वाला' के नाम से कई फूड जॉइंट हैं। एक सफल ब्रांड चलाने वाले प्रफुल्ल बिल्लोर एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। अब उनकी सफलता में एक और नया चैप्टर जुड़ गया है। वह ये कि प्रफुल्ल बिल्लोरे ने 90 लाख रुपए की एक नई लक्जरी मर्सिडीज-बेंज Suv खरीदी है। प्रफुल्ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई मर्सिडीज एसयूवी की डिलीवरी लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के शेयर करते ही यह तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया। 

'MBA चाय वाला' ने मर्सिडीज-बेंज जीएलई लग्जरी एसयूवी खरीदी

प्रफुल्ल बिल्लोरे ने लक्ज़री SUV का 300d एडिशन खरीदा है। एक इंस्टाग्राम रील के साथ, प्रफुल्ल बिल्लोर ने कैप्शन लिखा -  “हमारे ब्रांड न्यू मर्सिडीज GLE 300d में अपनी भावनाओं को उजागर करें और स्टाइल और ग्रेस के साथ सड़कों पर जीत हासिल करें, जो कड़ी मेहनत और प्रेरणा की शक्ति का एक वसीयतनामा है। ऐसी यादें बनाने के लिए तैयार हूं जो जीवन भर रहेंगी।"

7.2 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती है यह कार

मर्सिडीज-बेंज GLE 300d SUV की कीमत 90 लाख रुपए है। मर्सिडीज-बेंज GLE 300d में चार-सिलेंडर और टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है जो 245 पीएस और 500 एनएम का पीक टॉर्क निकालता है। डीज़ल इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। कार 7.2 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है और इसकी अधिकतम गति 225 किमी प्रति घंटे है।

यह भी पढ़ें:

लड़की फटी जींस पहनकर पहुंची स्कूल, टीचर ने कर दी ऐसी हरकत

टॉप 21 खूबसूरत और फिट बॉडी वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement