Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महिला का प्राइवेट Photo और Video कर दिया लीक, आरोपी पर किया 8 करोड़ का केस

महिला एक एडल्ट वेबसाइट में काम करती है। महिला के प्राइवेट फोटो और वीडियो उसी स्कूल के एक बोर्ड मेंबर ने की जहां पर उसके बच्चे पढ़ते थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 30, 2023 20:49 IST
विक्टोरिया ट्राइस एक...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्टोरिया ट्राइस एक एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हैं।

एक महिला ने अपने प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक करने वाले शख्स के खिलाफ 8 करोड़ रुपए का केस किया है। महिला एक एडल्ट वेबसाइट में काम करती है। महिला के प्राइवेट फोटो और वीडियो उसी स्कूल के एक बोर्ड मेंबर ने की जहां पर उसके बच्चे पढ़ते थे। महिला ने इस हरकत को अपनी निजता का हनन माना और शख्स के खिलाफ 8 करोड़ रुपए का मुकदमा दायर किया है। 

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं ट्राइस

अमेरिका की फ्लोरिडा में रहने वाली 31 वर्षीय विक्टोरिया ट्राइस एक एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हैं। ट्राइस सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं उनके 150,000 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, 272,000 टिकटॉक फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर 32,000 हैं। विक्टोरिया ट्राइस वेबसाइट के लिए एडल्ट कंटेंट शेयर करती हैं। ट्राइस ने बताया कि जब स्कूल के बोर्ड मेंबर ने उनकी प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक की तो उसके बाद उन्हें स्कूल में आने से बैन कर दिया गया। 

विक्टोरिया ट्राइस एक एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हैं।

Image Source : INSTAGRAM
विक्टोरिया ट्राइस एक एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हैं।

इस मामले को लेकर गुस्से में है एडल्ट स्टार

इस मामले पर विक्टोरिया ट्राइस ने NBC6 को बताया, 'मुझे अपमानित किया गया था, और मुझे नहीं करना चाहिए, और किसी और को इस बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए कि दूसरे माता-पिता क्या करते हैं। 'मुझे बस अपने बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और मेरे अन्य माता-पिता और छात्रों के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं।'

सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर स्कूल के अंदर पब्लिकली शेयर किया गया प्राइवेट फोटो और वीडियो

विक्टोरिया ट्राइस ने डेलीमेल डॉट कॉम को बताया कि स्कूल के बोर्ड मेंबर ने यह कारनामा साल 2021 में किया था। उनके प्राइवेट फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर स्कूल के अंदर पब्लिकली शेयर किया गया। इस पूरे मामले में विक्टोरिया की कोई गलती नहीं थी लेकिन फिर भी उन्हें स्कूल से बैन कर दिया गया। वहीं डेली मेल से बातचीत में ट्राइस के वकील मार्क नेजेम ने कहा कि इस पूरे मामले में स्कूल बोर्ड ने मोरल पुलिस की तरह व्यवहार किया है। उनसे ऐसे फोटो और वीडियो वायरल किए गए जिनमें वह इनरवीयर और न्यूड नजर आ रही हैं। विक्टोरिया ने कहा कि वह एक मीनट के लिए वेबसाइट पर रहकर जो काम करती हैं वह उनकी पूरी जिंदगी नहीं है। वह जब भी स्कूल आईं उनका व्यवहार बहुत ही शालीन था। उन्होंने स्कूल के सारे नियमों का अक्षरश: पालन किया है।

विक्टोरिया ट्राइस एक एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हैं।

Image Source : INSTAGRAM
विक्टोरिया ट्राइस एक एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हैं।

अन्य माता-पिता भी उस वेबसाइट के लिए करते हैं काम

विक्टोरिया ट्राइस ने यह भी दावा किया है कि वह स्कूल के ऐसे कई माता-पिता को जानती हैं जो उसी वेबसाइट के लिए काम करते हैं। लेकिन सिर्फ वेबसाइट पर काम करने को लेकर सिर्फ उन्हें ही क्यों बैन किया गया है। वहीं इस पूरे मामले में स्कूल के प्रवक्ता ने चुप्पी साध ली है और कुछ भी कमेंट करने से इनकार कर दिया है। सेक्स वर्कर ने क्लास पार्टियों के आयोजन में सहायता की थी और अपने बड़े बेटे की क्लास के लिए लैब असाइनमेंट में मदद की थी, कुछ ऐसा जो उसने कहा था कि वह माँ बनने के बाद से ही करना चाहती थी, और प्रतिबंध से नाराज है।

दो साल पहले ट्राइस ने बनया था अपना OnlyFans पेज

ट्राइस ने फॉक्स 35 ऑरलैंडो को बताया, 'मुझे नहीं लगता कि किसी भी मां, किसी भी पिता, किसी को भी इस स्थिति से गुजरना चाहिए।' या फिर किसी को बताया जाए कि आप अपने निजी जीवन में क्या करते हैं, यह आपको अपने बच्चों को किसी भी दायरे में देखने से प्रभावित करेगा। यह गलत है।' ट्राइस ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय में स्वेच्छा से काम करते समय उन्होंने कभी भी अनुचित तरीके से कपड़े नहीं पहने, उनके बर्खास्तगी के बाद से कुछ माता-पिता ने अपना समर्थन दिखाने के लिए संपर्क किया।  दो साल पहले ट्राइस ने अपना OnlyFans पेज बनाया था, और अपने सार्वजनिक ट्विटर अकाउंट पर पेज का प्रचार भी किया था। उन्होंने कहा, 'मेरे काम का एक मिनट मेरा पूरा जीवन नहीं है, यह मेरी मां या माता-पिता होने का जीवन नहीं है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement