Friday, April 19, 2024
Advertisement

आलिया-रणबीर की शादी की खबर सुन सोने का गुलदस्ता लेकर पहुंच गया जबरा फैन, देखें वीडियो

ये बुके सूरत के ज्वेलर्स ने आलिया रणबीर को गिफ्ट किया है। ये 5 फीट लंबा है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: April 13, 2022 21:09 IST
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT ranbir kapoor and alia bhatt 

इन दिनों हर तरफ बस एक ही टॉपिक चर्चा में बना हुआ है वो है आलिया और रणबीर कपूर की शादी। लंबे समय से फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। फाइनली वो घड़ी आ गई है जब दोनों शादी करने वाले हैं। इस बात पर अब नीतू कपूर ने भी मोहर लगा दी है। नीतू कपूर ने बताया है कि कल दोनों वास्तु में शादी करेंगे। 

कंफर्म! कल होगी रणबीर और आलिया की शादी, नीतू कपूर ने किया खुलासा

इस खबर को सुनने के बाद इनके फैंस की खुशियों का ठिकाना नहीं है। इसकी बानगी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ देखी जा सकती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल फैन उनके लिए सूरत से बेहद खास और बेशकीमती तोहफा भेजा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये तोहफा गोल्ड प्लेटेड बुके है। इस बुके में गोल्ड प्लेटेड गुलाब के फूल लगे हैं।

ये बुके सूरत के ज्वेलर्स ने आलिया रणबीर को गिफ्ट किया है। ये 5 फीट लंबा है। 

वीडियो में शख्स कहता है हम सूरत से आए हैं, ये रणबीर जी और आल‍िया जी के लिए ग‍िफ्ट है। ये गोल्ड प्लेटेड रोज बुके है, जो गोल्ड से फॉयल किया हुआ है। ये 100 परसेंट रियल है। शख्स अपना नाम रौनक बताता है। शख्स ने तोहफा भेजने वाले का 'कुशल भाई ज्वेलर्स' बताया।

Alia-Ranbir Mehndi: रणबीर-आलिया की मेहंदी में पहुंचे अयान मुखर्जी, करिश्मा-करीना समेत ये सेलेब्स

आपको बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। कल दोनों वास्तु में शादी करेंगे। कल सुबह 9 बजे से हल्दी का फंक्शन शुरू होगा। वहीं उसके बाद चूड़ा सेरेमनी आयोजित की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement