Monday, April 29, 2024
Advertisement

'तब मुझे बहुत गुस्सा आता है', धार्मिक गुरु दलाई लामा ने बताया अपने दिल की बात, यहां देखें Video

धार्मिक गुरु दलाई लामा को कब गुस्सा आता है? यह सवाल एक मासूम बच्ची ने उनसे पूछा। दलाई लामा ने बहुत ही प्यार से बच्ची के सावल का जवाब दिया और बताया कि इस वक्त उन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा आता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 11, 2023 17:06 IST
Dalai Lama Images- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बच्ची ने दलाई लामा से पूछा अपना सवाल।

सोशल मीडिया पर तिब्बत के धार्मिक नेता दलाई लामा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी सी प्यारी बच्ची धार्मिक गुरु से सवाल करते नजर आ रही है। बच्ची धार्मिक गुरु से फूछ रही कि आखिर में उन्हें कब गुस्सा आता है। इस पर धार्मिक गुरु दलाई लामा का जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। वीडियो में आप देख सकते है कि जिस मासूमियत से बच्ची दलाई लामा से सवाल कर रही उतने ही प्यार से दलाई लामा बच्ची के सवाल का जवाब दे रहे हैं। वैसे दलाई लामा का जवाब सुनने के बाद को भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है। 

दलाई लामा ने बताया - कब आता है उन्हें गुस्सा

यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है। ये वीडियो येशी दावा नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। इस वीडियो में बच्ची के सवाल का जवाब देते हुए दलाई लामा कहते हैं कि जब भी वह गहरी नींद में सो रहे होते हैं और कोई मच्छर उनके कान के पास आकर भिनभिनाता है तो वह उस पर गुस्सा होते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो यूजर्स को आ रहा पसंद

वायरल हो रही इस वीडियो में दलाई लामा प्यारी सी बच्ची के सवाल का जवाब देते हुए हाथों से इशारा करते हुए मच्छर को मारने का इशारा भी करते नजर आए हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 22 हजार से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement