Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या रिहाना ने RRR टीम को दी बधाई? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह Video

एसएस राजामौली की 2022 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खूब धमाल मचाया था। वहीं इस फिल्म ने दुनियाभर में सफलता का एक नया मुकाम हासिल किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 11, 2023 22:04 IST
रिहाना- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रिहाना

RRR फिल्म का गाना 'नाटू नाटू नाटू' को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार (Golden Globe Awards) मिला है। एसएस राजामौली की 2022 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खूब धमाल मचाया था। वहीं इस फिल्म ने दुनियाभर में सफलता का एक नया मुकाम हासिल किया है। इस पुरस्कार समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अतंरार्ष्ट्रीय गायिका रिहाना को RRR की टीम से रूबरू होते हुए देखा जा रहा है। लोग इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं। 

RRR की  टीम के टेबल पर कुछ देर रुकी

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड की ट्रॉफी पाने की रेस में शामिल पॉप आइकन रिहाना इस समारोह के दौरान क्या RRR की  टीम के टेबल पर कुछ देर रुकी या फिर उन्हें अनदेखी करते हुए आगे बढ़ गई? गोल्डन ग्लेब्स अवार्ड समारोह में रिहाना को बॉयफ्रेंड एपी रॉकी के साथ देखा गया। रिहाना 'RRR' टेबल पर कुछ देर के लिए रुकी, जहां राम चरण ने उनका स्वागत किया। सवाल है कि क्या उन्होंने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत की ट्रॉफी के विजेताओं को बधाई दी?

अवार्ड फंक्शन में छा गईं रिहाना

पेजसिक्स डॉट कॉम की रिपोर्ट कहती है, "रिहाना 2023 गोल्डन ग्लोब्स में अलग ही चमक रही थी। वो रेड कार्पेट पर तो नहीं आई लेकिन समारोह के अंदर एक काले मखमली बस्टियर ड्रेस और शिआपरेली हाउते पोशाक में भारी-भरकम स्टोल पहने हुए देखी गई।" वेबसाइट ने आगे कहा, "वो एक चमकदार कार्टियर हीरे के हार और झुमके और एक सुंदर पिनअप-प्रेरित अपडेटो पहनी हुई थी। बारबेडस की ब्यूटी ने अपने मेकअप को काफी सरल रखा था।"

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रिहाना को RRR की टीम के टेबल के पास से हाथ हिलाते हुए और कुछ बोलते हुए देखा जा रहा है। जिस अंदाज में रिहाना RRR की टीम से हैलो करते हुए नजर आ रही हैं। उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि उन्होंने RRR की टीम को इस बड़ी उप्लब्धि के लिए बधाई तो जरूर दिया होगा। आपको बता दें कि भारत के लिए यह पहला मौका है जब किसी फिल्म के गाने को गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement