Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Sanp Aur Kutte Ki Ladai: कुत्ते और सांप की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी आपने, वीडियो देख मजा आ जाएगा

काफी देर तक सांप को देखकर कुत्ता भौंकता रहता है। सांप को देखकर ऐसा मालूम पड़ता है जैसे वह रैटल स्नेक है। यह सांप बेहद खतरनाक होता है। अगर यह सांप किसी को काट लेता हैं तो चंद मिनटों में ही इलाज के अभाव में शख्स की मौत हो सकती है।

Written By: Avinash Rai
Updated on: February 19, 2023 16:41 IST
Sanp Aur Kutte Ki Ladai snake vs doggy fight went viral omg video google trends wild animal snake at- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/@IDUMEBY कुत्ते और सांप की लड़ाई

Sanp Aur Doggy Ki Ladai: इंटरनेट पर अमूमन सांप और नेवले की लड़ाई आपने देखी होगी। वैसे भी सांप और नेवले की लड़ाई देखने में लोगों का काफी मजा आता है। इस दौरान कई बार सांप तो कई बार नेवले की मौत हो जाती है। हालांकि कई बार इस भयंकर लड़ाई में सांप और नेवले दोनों ही मर जाते हैं। लेकिन क्या हो अगर सांप और कुत्ते की लड़ाई हो जाए। सोशल मीडिया पर वाइल्ड एनिमल्स की लड़ाई का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब देखा जाता है लेकिन कुत्ते और सांप की लड़ाई कम खतरनाक नहीं होती है। 

सांप और कुत्ते की लड़ाई

वाइल्ड एनिमल्स की लड़ाई की श्रेणी में हम आपको आज जो वीडियो दिखाने वाले हैं उसमें कुत्ते और सांप की लड़ाई का दृश्य रिकॉर्ड किया गया है। दरअसल कुत्ते को एक सांप दिखता है और उसके बात कुत्ता दौड़कर सांप के पास जाता है और सांप को भौंकने लगता है। काफी देर तक सांप को देखकर कुत्ता भौंकता रहता है। सांप को देखकर ऐसा मालूम पड़ता है जैसे वह रैटल स्नेक है। यह सांप बेहद खतरनाक होता है। अगर यह सांप किसी को काट लेता हैं तो चंद मिनटों में ही इलाज के अभाव में शख्स की मौत हो सकती है। 

सांप की खैर नहीं

इस वीडियो में कुत्ता एक सांप को देखकर उसके पास दौड़कर जाता है और उसपर धावा बोल देता है। सांप को देखकर कुत्ता भौंकने लगता है। इसके बाद सांप अपना सिर उठाकर पूछ पर खड़ा होने का प्रयास करता है ताकि कुत्ते को डरा सके। इस दौरान गुस्साया कुत्ता सांप को मुंह में पकड़ लेता है और सांप को तेज-तेज पटकने लगता है। इसके बाद सांप को वह पटकते हुए इधर उधर फेंकना शुरू कर देता है। सांप और डॉगी की ऐसी लड़ाई यकीन मानिए आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो को ट्विटर पर @iDumeby नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें- Bhabhi Ka Video: देवर और भाभी डांस देख हिल जाएगा दिमाग, इनके ठुमकों पर आपका भी आ जाएगा दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement