Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'मेरी राम जी से कह देना' भजन बजते ही नाचने लगे स्कूली बच्चे, Video हो रहा है खूब वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप भी भावुक हो सकते हैं। वीडियो में बच्चे भजन पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 02, 2024 8:32 IST
भजन पर नाचते दिखे बच्चे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भजन पर नाचते दिखे बच्चे

आजकल हर तरफ अयोध्या और राम मंदिर की बातें चल रही हैं। जैसा कि आप जानते हैं 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा होने वाली है। सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े कई पोस्ट और वीडियो हर रोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ बच्चे भगवान श्री राम के भजन पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें ज्यादातर वीडियो में लोग फिल्मी गानों पर थिरकते हुए ही नजर आते हैं। उसी बीच बच्चों का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसने लोगों का दिल छू लिया है। यह वीडियो एक स्कूल के हॉल का है। यहां भगवान श्री राम का भजन 'मेरी राम जी से कह देना जय सिया राम' बजता है। वहां खड़ा एक शख्स सभी बच्चों को कुछ स्टेप्स सिखाता है जिसे बच्चे दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरा देश बदल रहा है।' खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने दिल की इमोजी शेयर करते हुए लिखा- क्या बात है। वहीं दूसरे यूजर ने 'जय श्री राम' लिखा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

सैलून में बाल कटवाते हुए अचानक रो पड़ा शख्स, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

लड़की ने अपने बेबी सीटर से ही रचा ली शादी, जिसने बचपन से पाला अब वही उसका पति

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement