Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Sher Ka Video: शख्स के पीछे पड़ गया शेर, फिर उसे खाने के लिए लगा पेड़ पर चढ़ने, दहल जाएंगे आप

सोचिए कि अगर आप जंगल में घूमने जाएं और अगर आपके पीछे शेर पड़ जाए तो आप क्या करेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शेर जंगल में घूमने गए एक शख्स के पीछे पड़ जाता है। आप देख सकते हैं कि शेर उसका पीछा करता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 19, 2023 16:59 IST
Sher Ka Video lion ka video wild animal attack on human lion attack on man gone viral google trends - India TV Hindi
Image Source : SOURCE/LIONSDAILY_ जंगल में शख्स के पीछे पड़ा शेर

Sher Ka Video: सोशल मीडिया पर रील्स के माध्यम से हजारों की संख्या में प्रतिदिन वीडियो शेयर किए जाते हैं। इस वीडियो में आए दिन तरह तरह के वीडियो होते हैं जो आपको डराने, हंसाने, रुलाने इत्यादि का काम करते हैं। रील्स के ये वीडियो इंटरनेट पर लोगों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं। वहीं कई बार लोगों द्वारा कुछ वीडियोज को नकार दिया जाता है। लेकिन कई बार वाइल्ड एनिमल्स के अटैक लोगों को डराने का काम करते हैं वहीं लोगों द्वारा इसे काफी देखा भी जाता है। आज इससे ही संबंधित एक वीडियो हमारे पास आया है। 

जंगली जानवर पड़ गया पीछे

सोचिए कि अगर आप जंगल में घूमने जाएं और अगर आपके पीछे शेर पड़ जाए तो आप क्या करेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शेर जंगल में घूमने गए एक शख्स के पीछे पड़ जाता है। आप देख सकते हैं कि शेर उसका पीछा करता है। अपनी जान को बचाने के लिए शख्स पेड़ पर चढ़ जाता है और फिर एक के बाद एक कई शेर व शेरनी वहां पहुंच जाते हैं। यह वीडियो किसी को भी डराने के लिए काफी है। इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर lionsdaily_ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है।

शेर से डरकर पेड़ पर चढ़ा शख्स

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के पीछे एक शेर पड़ा हुआ है। शेर से अपनी जान को बचाने के लिए शख्स पेड़ पर चढ़ जाता है और शेर की रिकॉर्डिंग करने लगता है। इस दौरान शेर भी शख्स के पीछे पेड़ पर चढ़ने का प्रयास करने लगता है। लेकिन वह पेड़ पर चढ़ नहीं पाता है। इसके बाद शेर नीचे बैठ जाता है। फिर शेर के बैठने के बाद वहां एक के बाद एक शेर वहां पहुंचने लगते हैं। यह वीडियो काफी डरावना है। सोचिए अगर शेर उस शख्स को पकड़ लेता तो क्या होता। इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- Sanp Aur Kutte Ki Ladai: कुत्ते और सांप की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी आपने, वीडियो देख मजा आ जाएगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement