Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

तीन शेरनियों के सामने शेर ने किया सरेंडर, फिर आगे जो हुआ देखने लायक है

इस वीडियो में शेर और शेरनी आपस में लड़ने लगते हैं। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि शेर और शेरनी आपस में लड़ते हों लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं। आप खुद इस वीडियो को देखें, आपको यकीन हो जाएगा।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 12, 2023 15:58 IST
lion and lioness video viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LIONSIGHTINGS शेर और शेरनियां का वीडियो वायरल

क्या आप एक वन्यजीव प्रेमी हैं? तो यह खबर आपके लिए है। आप हमेशा से ही वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियो देखते रहते होंगे। कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर आप हैरान हो जाते होंगे। कुछ वीडियो तो काफी चौंकाने वाले होते हैं। जैसे इस वीडियो में शेर और शेरनी आपस में लड़ने लगते हैं। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि शेर और शेरनी आपस में लड़ते हों लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं। आप खुद इस वीडियो को देखें, आपको यकीन हो जाएगा।

तीनों शेरनियां शेर पर हमालवर दिखी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शेर तीन शेरनियों से घिरा हुआ नजर आ रहा है।  वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीनों शेरनियां शेर पर काफी हमलावर नजर आ रही हैं। तीनों ने मिलकर शेर पर हमला करती दिखाई देती हैं। वहीं शेर खुद को बचाने के लिए उन पर कई बार हमला करता है, लेकिन उसका हमला कारगर नहीं हो पाता है। वीडियो में आगे हम देखेंगे कि तीनों शेरनियां शेर को भगा देती हैं। इस वीडियो में शेर के एक छोटे से शावक को देखा जा सकता है।

यूजर्स ने क्या कहा? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि शावक के भाग जाने पर वह शेरनी की तरह रिएक्ट करती हैं। माताएं अपने शावकों की रक्षा कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि पूरा मामला क्या है, यह समझ से बाहर है। एक यूजर ने लिखा कि अगर शेर महाराज चतुराई दिखाएंगे तो बुरी तरह फंस जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement