Friday, May 10, 2024
Advertisement

रिंकू सिंह: बेटा बन गया क्रिकेट टीम का स्टार प्लेयर, मगर पिता आज भी डिलीवर करते हैं गैस सिलेंडर, देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वीडियो में रिंकू सिंह के पिता गैस डिलीवर करते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 29, 2024 12:01 IST
सिलेंडर डिलीवर करते दिखे रिंकू सिंह के पिता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिलेंडर डिलीवर करते दिखे रिंकू सिंह के पिता

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा क्रिकेट प्रेमी होगा जिसे रिंकू सिंह का नाम नहीं पता हो। आजकल लोग रिंकू सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम के फिनिशर के रूप में देख रहे हैं। रिंकू सिंह भी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें जब भी मौका दिया गया है, उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करके लोगों का भरोसा जीता है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक रिंकू सिंह की बात क्यों कर रहे हैं? तो बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप को पता चलेगा कि जमीन से जुड़ा हुआ होना किसे कहते हैं।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वैसे तो हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं मगर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपके दिल को छू लेते हैं। आजकल वायरल हो रहा है वीडियो कुछ ऐसा ही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गाड़ी से जगह-जगह जाकर वहां सिलेंडर की डिलीवरी कर रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमे खास क्या है तो बता दें कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह के पिता हैं। आज रिंकू सिंह इंडियन क्रिकेट टीम के बड़े खिलाड़ी बन गए हैं मगर उनके पिता ने अपने काम को नहीं छोड़ा। इस वीडियो देखने के बाद आपको 'जमीन से जुड़े होने' का सही अर्थ समझ में आएगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar__sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग भावुक हो गए और इमोजी शेयर करते हुए उनकी तारीफ करने लगे।

ये भी पढ़ें-

कपल ने अपनी शादी के लिए बनवाया सबसे यूनिक Wedding Card, कार्ड ने लोगों का खींचा ध्यान

'करो राधे-राधे' सुनते ही हाथ जोड़कर तालियां बजाने लगा कुत्ता, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement