Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'करो राधे-राधे' सुनते ही हाथ जोड़कर तालियां बजाने लगा कुत्ता, Video हो रहा है वायरल

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक कुत्ते का वीडियो छाया हुआ है। कुत्ते से एक महिला राधे-राधे करने के लिए कहती है और फिर कुत्ता अपने हाथ जोड़कर तालियां बजाने लगता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 29, 2024 9:00 IST
हाथ जोड़कर तालियां बजाता हुआ कुत्ता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हाथ जोड़कर तालियां बजाता हुआ कुत्ता

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी दुनिया है। यहां कब क्या वायरल हो जाए और कब क्या देखने को मिल जाए, इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जो आपको हैरान कर देगा। वीडियो में एक कुत्ता अपनी भक्ति दिखाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर हर दिन अनगिनत वीडियो वायरल होते हैं मगर कुछ ही ऐसे वीडियो होते हैं जो लोगों के दिल जीत पीते हैं। ऐसा ही एक वीडियो किसी कुत्ते का वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कहीं पर एक कुत्ता बैठा हुआ है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले लोगों में से एक महिला उस कुत्ते से 'राधे-राधे' बोलने के लिए कहती है और खुद भी राधे-राधे कहने लगती है। इसके बाद वह कुत्ता अपने हाथों को जोड़ता है और तालियां बजाने लगता है। कुत्ता का यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'जब कुत्ता भी प्रेम से राधे राधे करने लगा' लिखा गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 हजार 900 लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में 'गजब' लिखते हुए अपनी बात कही है।

ये भी पढ़ें-

वाह क्या कारीगरी है! 6 फीट की जमीन पर शख्स ने बनवा डाला 5 मंजिला इमारत, Video हो रहा वायरल

The show must go on: बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए रो पड़ी होने वाली दुल्हन, मगर परफॉर्मेंस नहीं रोका, Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement