Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वाह क्या कारीगरी है! 6 फीट की जमीन पर शख्स ने बनवा डाला 5 मंजिला इमारत, Video हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल बिहार का एक घर लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह 5 मंजिला इमारत सिर्फ 6 फीट चौड़ी जमीन पर खड़ी है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 29, 2024 7:55 IST
6 फीट जमीन पर बना 5 मंजिला इमारत- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 6 फीट जमीन पर बना 5 मंजिला इमारत

बुर्ज खलीफा का तो नाम आप सभी ने सुना हीं होगा। जिसने नहीं सुना है, उन्हें बता दें कि बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है। दुबई में बना बुर्ज खलीफा अपनी ऊंचाई के कारण पूरी दुनिया में मशहूर है और लोगों के आकर्षण का केंद्र भी है। मगर आज हम दुबई के बुर्ज खलीफा की नहीं बल्कि बिहार के बुर्ज खलीफा की बात कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक अनोखे घर का वीडियो वायरल हो रहा जिसे शख्स बिहार का बुर्ज खलीफा बता रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में शख्स किस घर की बात कर रहा है।

कहां है यह वायरल घर?

एक शख्स ने बिहार का बुर्ज खलीफा बताते हुए एक घर का वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स ने जो घर दिखाया वो 5 मंजिला है जो सिर्फ 6 फीट जमीन पर बना है। घर इतना पतला है कि आप उसके छत की दो विपरीत दिशा की दीवार को अपने दोनों हाथों से एक बार में ही छू सकते हैं। शख्स ने वीडियो में बताया कि यह घर संतोष नाम के शख्स ने अपनी पत्नि के लिए यह अजूबा बनवाया है। यह घर जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है वह बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थित है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर candymanvlog नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये घर नहीं गैलेरी है। दूसरे यूजर ने लिखा- गरीब के लिए यही मकान स्वर्ग है। एक यूजर ने लिखा- कर्नाटक आओ, गली-गली पे ऐसे घर दिखाऊंगा।

ये भी पढ़ें-

The show must go on: बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए रो पड़ी होने वाली दुल्हन, मगर परफॉर्मेंस नहीं रोका, Video Viral

वायरल हो रहे कपल का Video देख लोगों के उड़े होश, बोले- अक्सर अच्छी फसल को कीड़े खा जाते हैं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement