Friday, May 10, 2024
Advertisement

कपल ने अपनी शादी के लिए बनवाया सबसे यूनिक Wedding Card, कार्ड ने लोगों का खींचा ध्यान

आजकल सोशल मीडिया पर एक वेडिंग कार्ड ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। कार्ड को देखते ही आप समझ जाएंगे कि दूल्हा और दुल्हन किस प्रोफेशन में हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 29, 2024 9:56 IST
शादी का ऐसा कार्ड देखा है कभी?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी का ऐसा कार्ड देखा है कभी?

शादी एक ऐसा पल होता है जिसे हर इंसान जिंदगीभर याद रखना चाहता है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हान छोटी से छोटी चीजों पर पूरा ध्यान देतें हैं। ड्रेस से लेकर खाने तक, डेकोरेशन से लेकर प्रोग्राम तक हर चीज पर विशेष ध्यान दिया जाता है। मगर कुछ लोग वेडिंग कार्ड को इतना तवज्जों नहीं देते हैं और मौजूदा डिजाइन्स में से जो सबसे अच्छा दिखता है, उसे पसंद कर लेते हैं। मगर कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इसको भी स्पेशल बनाते हैं और इसका नतीजा ये होता है कि कई लोग तो कार्ड देखकर ही शादी में जाने का फैसला कर लेते हैं। ऐसा ही एक वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको इस वेडिंग कार्ड के वायरल होने का कारण बताते हैं।

क्यों वायरल हो रहा है वेडिंग कार्ड?

आज तक निमंत्रण के रूप में आपके पास कई वेडिंग कार्ड आए होंगे। इसमें कुछ कार्ड साधारण से होंगे तो कुछ खूबसूरत होंगे। मगर क्या कभी किसी कार्ड को देखते ही आपको पता चला है कि दूल्हा और दुल्हन का प्रोफेशन क्या है? जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वेडिंग कार्ड की यह विशेषता है कि इसे देखते ही आपको दोनों के प्रोफेशन का पता चला जाता है। इसी कारण यह वेडिंग कार्ड काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि वेडिंग कार्ड के आधे हिस्से पर फौजी की वर्दी का डिजाइन है और दूसरी तरफ डॉक्टर के कोट का डिजाइन बना हुआ है। इसके साथ दोनों का नाम भी लिखा हुआ है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स?

इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Shaiibi0 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'शादी का सबसे प्यारा सैंपल है।' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 6 लाख 36 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। कार्ड देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेरा साइड तो खाली होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरे साइड में अंगूठा छाप लिखा होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये दो लोगों की शादी हो रही है या दो प्रोफेशन की।

ये भी पढ़ें-

'करो राधे-राधे' सुनते ही हाथ जोड़कर तालियां बजाने लगा कुत्ता, Video हो रहा है वायरल

वाह क्या कारीगरी है! 6 फीट की जमीन पर शख्स ने बनवा डाला 5 मंजिला इमारत, Video हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement