Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आसमान में दिखी अजीबोगरीब रहस्यमयी चीज, लोग बोले- 'ये हो सकती है एलन मस्क की कार'

इस नीले आसमान में कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान होती है। इस साल जनवरी और फरवरी में अमेरिका में रहस्यमय गुब्बारे देखे गए थे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 09, 2023 11:51 IST
sky wonder things- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@WOWTERRIFYING आकाश में क्या ऐसा दिखा?

यह आकाश अपने आप में एक रहस्यमयी जगह है। इसका अंत कहां है, अब तक कोई भी इसके बारे में पता नहीं लगा पाया है। इस नीले आसमान में कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान होती है। इस साल जनवरी और फरवरी में अमेरिका में रहस्यमय गुब्बारे देखे गए थे। जिसके बाद अमेरिका में रहने वालों लोगों के होश उड़ गए थे। इसे लेकर बाद में आरोप लगाया गया था कि वे चीन द्वारा तैनात किए गए "जासूसी गुब्बारे" थे। राष्ट्रपति जो बिडेन के आदेश पर संयुक्त राज्य वायु सेना द्वारा गुब्बारों को मार गिराया गया था। दो महाशक्तियों के बीच आरोप और प्रतिवाद थे, एक पक्ष का दावा था कि उन्हें निगरानी के लिए तैनात किया गया था और दूसरे पक्ष का दावा था कि वे नागरिक थे। 

आखिर क्या ऐसा दिखा आकाश में?

एक बार फिर आकाश में कुछ ऐसा दिखा है कि लोगों के बीच खलबली मच गई है। इस वायरल हो रहे हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के अंधेरे में आसमान में एक "अज्ञात उड़ने वाली वस्तु" (यूएफओ) जैसा दिखाई दे रही है। यह एक अंतरिक्ष यान जैसा दिख रहा था। लेकिन यह केवल एक अनुमान लगाया जा सकता है। इस वीडियो को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ये वीडिया कहां का है, इस बात की जानकारी मिली है। वहीं हम इस वीडियो की पुष्टि भी नहीं करते हैं। 

यूजर्स ने दिया चौंकाने वाले जवाब 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह क्या है? आप हमेशा आश्चर्य करते हैं जब आकाश में टकटकी लगाते हैं। एक मासूम विमान उड़ता हुआ? या कुछ और? इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर 2 हजार से अधिक लाइक्स मिल गए हैं। वहीं कई यूजर्स के रिप्लाई सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये एलन मस्क का कार है। एक यूजर ने लिखा कि ये रॉकेट हो सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement