Friday, May 17, 2024
Advertisement

ये कैसा जुल्म है? शादी में दूल्हे से कटवाया 'पत्ता गोभी', यकीन नहीं होता तो देख लीजिए वायरल वीडियो

आजतक आपने शादी में दूल्हे की खूब खातिरदारी देखी होगी। मगर क्या आप कभी किसी ऐसी शादी में गए हैं जहां दूल्हा सब्जी काटते हुए नजर आ रहा हो। अगर नहीं देखा तो आज देख लीजिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 20, 2023 8:58 IST
शादी में सब्जी काटता दिखा दूल्हा- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB शादी में सब्जी काटता दिखा दूल्हा

भारतीय समाज में शादी को काफी अहमियत दी जाती है। भारत में होने वाली शादियां बड़े ही धूम-धाम के साथ मनाई जाती है। इस दौरान अलग-अलग रस्में भी मनाई जाती है जो शादी को हमेशा के लिए यादगार बना देता है। आप भी आजतक कई तरह की शादियां देखी होंगी। लेकिन क्या आप कभी किसी ऐसी शादी में गए हैं जहां दूल्हे की खातिरदारी, उससे सब्जी कटवाकर की जाती हो। आपको भी यह अजीब लग रहा होगा मगर सोशल मीडिया पर ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा सब्जी काटते हुए नजर आ रहा है।

दुल्हे से कटवाया पत्ता गोभी

अलग-अलग जगहों पर शादियां अलग-अलग रस्म-रिवाज के की जाती है। मगर सभी जगह एक चीज कॉमन होती है और वो है दूल्हे की विशेष खातिरदारी करना। दुल्हन के घर वाले शादी के दौरान दूल्हे का काफी अच्छे से ख्याल रखते हैं। मगर अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। वायरल वीडियो में आप देख रहे हैं कि दूल्हा एक कुर्सी पर बैठा हुआ है और उसके आस-पास काफी सब्जियां रखी हुई हैं। वीडियो देखने वाला हैरान तब हुआ जब उसने दूल्हे के हाथ में चाकू और उसके आगे पत्ता गोभी सब्जी रखी हुई दिखी। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि दूल्हा सब्जी काट रहा है। ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

हालांकि यह वीडियो कब और कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं मिला पाई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर studentgyaan नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

देखिए यह हैरान करने वाला वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये दीदी तो खतरनाक है यार, लापरवाही से बाइक चलाकर दूसरों के लिए खड़ी की मुसीबत, देखें वीडियो

Vlog बनाते हुए ट्यूशन पहुंचे इस बच्चे ने अपने गुरुजी की खोल दी पोल, टीचर का रिएक्शन हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement