Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लड़की बनकर गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचा शख्स, पोल खुलने के बाद हुई जमकर पिटाई, Video सोशल मीडिया पर वायरल

एक लड़का लड़की का भेष धारण करके लड़कियों के हॉस्टल में घुस गया। मगर उसकी पोल खुल गई और फिर वहां के अधिकारियों ने उसकी जमकर पिटाई की। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 27, 2024 11:11 IST
लड़की बनकर गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचा शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की बनकर गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचा शख्स

कॉलेज में पढ़ने वाले कई स्टूडेंट्स आजकल चैलेंज या फिर डेरिंग के नाम पर अजीबो गरीब हरकत करते हैं। कोई ऊंची बिल्डिंग से कूदने का चैलेंज लगाता है तो कोई लड़कियों के हॉस्टल में घुसने और सुरक्षित बाहर निकलने का डेरिंग करने का फैसला करता है। अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं तो उससे पहले इस खबर को पूरी तरह से पढ़ लीजिए। गर्ल्स हॉस्टल में जाने के लिए एक लड़के ने अलग सी टेक्निक अपनाई और हॉस्टल में घुस गया। मगर उसे वहां के अधिकारियों ने पकड़ लिया। उसकी पोल खुलने के बाद उसकी जो हालत हुई है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक बिल्डिंग के अंदर कई लोग एकत्रित हुए हैं। तभी एक महिला किसी शख्स को डंडे से मारती हुई नजर आती है। सभी लोग उस शख्स पर चिल्लाते हुए भी नजर आते हैं। थोड़ी देर बाद ही एक पुरूष आता है और उसी डंडे से उस बंदे की पिटाई करने लगता है। इस दौरान वह उससे कुछ सवाल भी पूछता है मगर ऑडियो क्लियर नहीं होने के कारण कुछ समझ नहीं आता है। 1 मिनट 43 सेकंड के वीडियों में उस शख्स को लोग पीटते हुए ही नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में इस वीडियो से जुड़ी कुछ जानकारी दी है। कैप्शन में लिखा है कि, 'एक आदमी ने खुद को एक लड़की के रूप में ढाला और लड़कियों के छात्रावास में घुस गया और पकड़ा गया। इसको लेकर लड़के और कॉलेज के अधिकारियों के बीच यह क्लेश हो रहा है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 73 हजार लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

होली के जश्न में चिराग पासवान ने लगाए चार चांद, परिवार के बीच डांस का Video हो रहा है वायरल

कार की डिक्की में भर दिया ऊंट, Video देख लोग ने पूछा- हबीबी ये कैसे किया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement