Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Ram: एक ही तो राम हैं किस-किस के घर जाएंगे, पायलट ने बताया श्रीराम कहां आएंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देश के लोगों के लिए बहुत अच्छा संदेश दिया गया है। अगर इन संदेशों का हम सभी अच्छे से पालन करने लगेंगे तो रामराज्य स्थापित होने में देरी नहीं होगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 22, 2024 13:35 IST
पायलट ने बताया राम किसके घर आएंगे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पायलट ने बताया राम किसके घर आएंगे

22 जनवरी 2024, यह एक ऐसा दिन बन गया है जिसे कोई भी भूल नहीं सकता है। अयोध्या में नवनिर्मित मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मंदिर में तो भगवान आ गए हैं लेकिन अगर आप चाहते हैं कि भगवान राम आपके घर में भी पधारें तो ऐसा भी हो सकता है। अब ऐसा कैसे होगा, इसकी जानकारी एक पायलट ने बड़े आसान शब्दों में दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है। वीडियो में समाज के लिए अच्छा संदेश दिया गया है जो आप सभी को सुनना और जानना चाहिए।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक पायलट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पायलट लोगों को बता रहा है कि भगवान राम किस-किस के घर आएंगे। वीडियो में शख्स कहता है, 'दिक्कत ये है कि एक ही तो राम हैं, किस-किस के घर जाएंगे।' इसके बाद पायलट कहता है, 'किसी समाज या व्यक्ति का निरादर करके 'जय श्रीराम' कह देने से राम घर नहीं आएंगे।' फिर पायलट अलग-अलग बिंदुओं को बताते हुए बताता है कि राम किसके घर आएंगे।

1. जो बाप की एक आवाज पर 14 साल वन में काटने को तैयार हो, राम उसके घर आएंगे।

2. जो भाई के लिए सारी संपत्ति त्यागने को तैयार हो, राम उसके घर आएंगे।

3. जो पत्नि सम्मान के लिए पूरी हुकूमत से लड़ने को तैयार हो, राम उसके घर आएंगे।

आप जिस दिन यह त्याग करने को तैयार हों, घर में आइना देख लेना, आपको साक्षात श्रीराम दिख जाएंगे। राम कोई इंसान नहीं वो एक त्याग भावना हैं जिसे ना करना चाहो तो बहुत मुश्किल और करना चाहो तो बहुत आसान साधना है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने भी दिए अपने रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर feku_chai_wala नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एकदम सही कहा है आपने। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई आपने इतना सच क्यों बोल दिया, ऐसा कोई नहीं मिलेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या बात कही है।

ये भी पढ़ें-

गुजरात के एक शख्स ने अनोखे तरीके से दिखाई भक्ति, भगवा रंग से सजाई अपनी जगुआर कार, देखें Viral video

Mauritius को भी राम भक्तों ने कर दिया भगवा, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement