Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने 'नाटू नाटू' को दिया डांस ट्रिब्यूट, Video शेयर कर दिया RRR टीम को बधाई

बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड फिल्म RRR के नाटू नाटू गाने को मिला है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण को फैंस और सेलेब्स बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 12, 2023 22:32 IST
टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया।

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ 'RRR' के गाने 'नाटू नाटू' के गोल्डन ग्लोब जीत का जश्न मना रहे हैं। इस गाने को हाल ही में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार में मोशन पिक्चर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। स्टार ने वैश्विक पटल पर भारत द्वारा उपलब्धि को चिह्न्ति करने के लिए गीत पर डांसिंग ट्रिब्यूट दिया। टाइगर ने सोशल मीडिया पर इस सफलता का जश्न स्वैग से भरे तरीके से मनाया। उन्होंने टोपी से लेकर जूतों तक, पूरे काले रंग के लुक में 'नाटू नाटू' पर नाचते हुए खुद की एक क्लिप शेयर की और कैप्शन दिया: कल के बाद यह हमारा विक्ट्री डांस होना चाहिए, भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत! RRR की पूरी टीम को बधाई। इस वीडियो को टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर-फिल्म निर्माता करण जौहर ने टाइगर की सराहना की, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी सेक्शन में टाइगर की रील शेयर की। इस बीच, काम के मोर्चे पर, टाइगर वर्तमान में साल की दो मेगा रिलीज, 'गणपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए तैयार है। कुछ दिनों पहले 'वॉर' स्टार ने 'बड़े मियां छोटे मियां' से अपने एक्शन सीक्वेंस की झलकियां भी शेयर की थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement