Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तमिल सरकार के मन में राम के लिए इतनी नफरत क्यों? निर्मला सीतारमण ने ट्वीट के जरिए कही ये बड़ी बात

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को ट्वीट किया कि तमिलनाडु सरकार ने 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या राम मंदिर कार्यक्रमों के लाइव टेलीकास्ट देखने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 21, 2024 13:07 IST
निर्मला सीतारमण- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA निर्मला सीतारमण

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। अयोध्या समेत पूरे देश में तैयारियां काफी तेजी से चल रही है। देश के कोने-कोने से राम भक्ति की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इसी क्रम में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने राम मंदिर को लेकर तमिलनाडु सरकार पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया है।

निर्मला सीतारमण ने माइक्रो ब्लॉगिगंग साइट एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया कि तमिलनाडु सरकार ने 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या राम मंदिर कार्यक्रमों के लाइव टेलीकास्ट को बैन कर दिया है। उन्होंने ने आगे लिखा कि तमिलनाडु में श्री राम के 200 से अधिक मंदिर हैं। "एचआर एंड सीई प्रबंधित मंदिरों में श्री राम के नाम पर किसी भी पूजा/भजन/प्रसादम/अन्नदानम की अनुमति नहीं है। पुलिस निजी तौर पर आयोजित मंदिरों को भी कार्यक्रम आयोजित करने से रोक रही है। वे आयोजकों को धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने ऐसा कुछ किया तो वे पंडालों को तोड़ देंगे। मैं DMK राज्य सरकार के इस हिंदू विरोधी, घृणित कार्रवाई की कड़ी निंदा करती हूं।

इसके आगे निर्मला सीतारमण ने लिखा कि तमिलनाडु के कई हिस्सों में दिल दहला देने वाला और विचित्र दृश्य देखने को मिल रहा है। लोगों को भजन आयोजित करने, गरीबों को खाना खिलाने, मिठाइयां बाटने, ख़ुशी मनाने से रोका जा रहा है और धमकाया जा रहा है, जबकि वह सब माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi को #Ayodhya में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा करते देखना चाहते हैं। केबल टीवी ऑपरेटरों को बताया गया है कि लाइव टेलीकास्ट के दौरान बिजली बंद होने की संभावना है। यह I.N.D.I गठबंधन के प्रमुख साथी #DMK का हिंदू विरोधी कदम है।

ये भी पढ़ें:

शिमला में देखते ही देखते भरभराकर ढह गई पांच मंजिला इमारत, Video देख घबरा गए लोग

होटल के कमरे में घुसा तेंदुआ, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, देखें ये वायरल Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement