Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऑफिस में फर्श पर सो रहे हैं ट्विटर के एंपलाई, जानिए क्या है वायरल हो रहे फोटो का सच

ट्विटर के मालिक जब से एलन बने हैं तब से कंपनी के भीतर उठा-पटक चल रहा है। एलन ने कंपनी के सीईओ प्रयाग अग्रवाल को निकाल दिया है। एक के बाद एक बड़े फैसले एलन रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 03, 2022 16:26 IST
ट्विटर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ट्विटर

एलन मस्क ने जब से ट्विटर की कमान संभाली हैं। तभी से एलन सोशल मीडिया में खुब छाए हुए हैं। मस्क ट्विटर के  कई नियमों को बदलने में लगे हैं। कंपनी में उथल-पूथल का महौल चल रहा है। इसी बीच ट्विटर के दफ्तर की फोटो वायरल हो रही है। फोटो के वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह की बात लिख रहे हैं। फोटो भी हैरान करने वाला है। यूजर्स लिख रहे हैं  कि एलन के बॉस बनने के बाद दफ्तर की पूरी ईको सिस्टम खत्म हो गई है। ऑफिस में तनाव काफी बढ़ गया है। 

 दफ्तर से हुई वायरल 

आप वायरल फोटो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक महिला कर्मचारी ऑफिस के फर्श पर सोते हुए दिखाई दे रही है। इस फोटो को पोस्ट ट्विटर में काम करने वाले एक कर्मचारी ने शेयर किया है। उसने अपने मैनेजर की तस्वीर साझा की है। फर्श पर सो रही महिला कंपनी की 'डायरेक्टर ऑफ मैनेजमेंट' एस्थर क्रॉफर्ड हैं। आप फोटो में देख सकते हैं कि कैसे स्लीपिंग बैग में सोने पर मजबूर हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने आंखों पर पट्टिया लगाई हुई हैं। अगल-बगल खाली कुर्सियां पड़ी हुई है। अब इस फोटो को खुब वायरल किया जा रहा है कि लोग लिख रहे हैं कि एलन जब कंपनी के मालिक हैं तो जाहिर सी बात है कि इतना तनाव मिलेगा।

टीम के लिए कर सकती हूं 
एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जब आपको एलन ट्विटर में अपने बॉस से कोई जरूरत पड़े। इस तस्वीर पर एस्थर क्रॉफर्ड ने जवाब दिया कि 'जब आपकी टीम दिन-रात मेहनत कर रही हैं तो कभी-कभी आप दफ्तर में भी नींद ले सकते हैं'। इसके बाद कई लोग एस्थर क्रॉफर्ड  की तारीफ और आलोचना दोनो कर रहे हैं। 

यूजर्स को दिया जवाब 
एस्थर क्रॉफर्ड की फोटो वायरल होने के बाद लिखा कि 'जो लोग कुछ अधिक सोच रहे हैं मैं उन्हें समझाना चाहूंगी कि चुनौतीपूर्ण काम के लिए बलिदान की जरूरत होती है। मेरे पास दुनिया भर में टीम हैं, जो कुछ नया लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, इसलिए मेरे लिए यह बेहद ही महत्वपूर्ण हो जाता है'। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement