Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: दुल्हनिया लाने के लिए छोरों ने कार को बना दिया हेलीकॉप्टर, भाइयों का जुगाड़ देखते ही पुलिस पकड़कर थाने ले आई

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो भाइयों ने मिलकर एक कार को हेलीकॉप्टर बना दिया। इस वाहन को उन्होंने दुल्हन को लाने के लिए बनाया था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 18, 2024 19:25 IST
कार को देखने के लिए जुटी भीड़- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार को देखने के लिए जुटी भीड़

बहुत लोगों का ये सपना होता है कि उनकी दुल्हन हेलीकॉप्टर पर बैठकर उनके घर आए। लेकिन हेलीकॉप्टर पर दुल्हन को लेकर आने पर काफी लंबा खर्च करना पड़ता है। अगर कम बजट में ऐसा करने का कोई दूसरा तरीका आप सोच रहे हैं तो मत करिए नहीं तो ये आपको महंगा पड़ सकता है। जी हां, ऐसा हम आपको इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने बस अड्डे से दो भाइयों को कार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों भाइयों ने एक कार को मॉडीफाई कर उसे हेलीकॉप्टर बना दिया था। जब हेलीकॉप्टर को पेंट कराने के लिए दोनों भाई उसे ले जा रहे थे तभी पुलिस की नजर इस हेलीकॉप्टर पर पड़ गई।

कार को मॉडीफाई कर उसे हेलीकॉप्टर बना दिया

दोनों भाइयों ने इस हेलीकॉप्टर को इसलिए बनाया था ताकि इसे बारात में ले जा सकेंगे और दुल्दन को ला सकेंगे। दोनों भाइयों मकसद यही था कि शादियों में इस हेलीकॉप्टर की बुकिंग कर पैसा कमाएंगे। लेकिन पुलिस ने इसे सीज कर दिया। दोनों भाई भीटी थाना क्षेत्र के खजूरी बाजार के रहने वाले हैं। दोनों भाइयों ने अपनी वैगनार कार को हेलीकप्टर का रूप देने के लिए उसकी छत पर वेल्डिंग कर पंखा लगाया और कार के पिछले हिस्से पर हेलीकॉप्टर जैसा ही टेल बनाया है। पुलिस वालों ने जब इस अनोखे वाहन को रोका और कागज दिखाने को कहा। जिसके बाद पुलिस ने नियम विपरीत वाहन में परिवर्तन करने पर इसे सीज कर जुर्माना लगा दिया। 

वीडियो देख लोगों ने किया मजेदार कमेंट

अब यह मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों के कमेंट की तो बाढ़ ही आ गई है। एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- अच्छा हुआ पुलिस ने पकड़ लिया वरना ये दोनो भाई अपने पुष्पक विमान से कुछ जोड़ों को सीधे स्वर्ग भेजने का इंतजाम कर देते। दूसरे ने लिखा- भाई इसमें गलत क्‍या है कोई इनोवेट कर आगे बढना चाहता है तो मुझे समझ नहीं आता इसमें कार्रवाई की बात क्‍या है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कानूनी तौर पर गलत है, आप वाहन की लंबाई और चौड़ाई को नहीं बदल सकते।

ये भी पढ़ें:

Moye-Moye Video: जिस ड्रीम गर्ल के लिए शख्स ने खाना-पीना छोड़ा, मरने की कसमें खाई, वह लड़की नहीं लड़का निकला

अजान के वक्त भजन बंद न करने पर लोगों ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement