Friday, March 29, 2024
Advertisement

मेट्रो में सीट के लिए भिड़ी महिलाएं, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मेट्रो, बस या ट्रेन में सीट के लिए झगड़ा होना आम बात है। ऐसी लड़ाई आपने कई बार देखी होगी। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 24, 2023 16:12 IST
delhi metro- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@GHARKEKALESH दिल्ली मेट्रो में भिड़ी महिलाएं

दिल्ली मेट्रो में दिल्ली की धड़कन है। दिल्ली-एनसीआर के लोग मेट्रो का इस्तेमाल एक कोने से दूसरे कोने में जाने के लिए करते हैं। इन सबके बीच दिल्ली मेट्रो से जुड़ी कई अजीबोगरीब खबरें भी आती रहती हैं। जी हां, आपने हेडलाइन से अंदाजा लगा लिया होगा। मेट्रो, बस या ट्रेन में सीट के लिए झगड़ा होना आम बात है। ऐसी लड़ाई आपने कई बार देखी होगी। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दिल्ली मेट्रो का है। वीडियो में दो महिलाओं की हरकत को देख दंग हो जाएंगे। 

आखिर क्यों लड़ रही है महिलाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में दो महिलाएं बैठी नजर आ रही हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी चल रही है। वीडियो में आप देखेंगे तो साफ हो जाएगा कि वह सीट के लिए लड़ रही हैं। इसमें दूसरी महिला काफी अटैकिंग मोड में नजर आ रही है। वह बहुत गुस्से में है और बगल में बैठी महिला पर बरस रही है। उनका कहना है कि उन्होंने अपशब्द कहे हैं। आप वीडियो में कुछ देर बाद देखेंगे कि वह सीट से उठकर चली जाती हैं।

खाली मेट्रो में सीट के लिए लड़ाई
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते लिए लिखा. "दिल्ली मेट्रो के अंदर दो महिलाएं"। वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि रेड वाली आंटी काफी कन्फ्यूज है जिंदगी में। एक यूजर ने लिखा कि इतनी खाली मेट्रो में सीट के लिए लड़ाई। इस वीडियो को लेकर बता दें कि ये वीडियो कब की है और कहां की है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं वीडियो पर लोगों के लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement