Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी; खाने से शुरू हुई थी मोहब्बत, आज हर कदम पर साथ देते हैं पति - VIDEO

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वड़ा पाव गर्ल से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए नजर आ रही हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 03, 2024 18:13 IST
अपने पति यश के साथ वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (@HIGHONHUNGRY) अपने पति यश के साथ वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित

वड़ा पाव गर्ल से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुईं हैं। आए दिन विवादों को लेकर उनके वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते रहते हैं। इंटरनेट चलाने वाले हर शख्स को इनके बारे में पता होगा। वड़ा पाव गर्ल दिल्ली में ठेले पर मुंबई के स्वाद वाला वड़ा पाव बेचती हैं। इस काम में उनके पति और उनकी सास उनकी भरपूर सहयोग करते हैं। हाल में चंद्रिका का एक और वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी लवस्टोरी शेयर करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह बता रही हैं कि वह अपने पति से कैसे मिलीं।

वड़ा पाव गर्ल ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

वायरल हो रहे इस वीडियो में वड़ा पाव गर्ल से एक यूट्यूबर सवाल करता है कि वे अपने पति यश जी से कैसे मिली थीं। इसके जवाब में वड़ा पाव गर्ल उस यूट्यूबर को बताती हैं कि पहले वे और उनके पति बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे। वे पहले दिल्ली में ही जॉब करती थी। वह बताती हैं कि उनकी सासु मां टिफिन सर्विस का काम करती थीं। जॉब के दौरान चंद्रिका यश की मम्मी से ही टिफिन मंगवाती थीं। उस वक्त यश वड़ा पाव गर्ल से टिफिन के पैसे लेने के लिए आते थे। वहीं से शुरू हुआ उनकी मोहब्बत का सफर, जो पति-पत्नी के रिश्ते में बदल गया। 

वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर लिए मजे

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @highonhungry नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने लाइक किया है। वीडियो पर Swiggy India ने भी कमेंट सेक्शन में लव रिएक्ट किया है। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- टिफिन का बिजनेस शुरू कर दो। बहुत स्कोप है। दूसरे ने लिखा- टिफिन के पैसे बचाने के लिए इसने इससे शादी की है। मुझे तो पता ही नहीं था कि ये इसका पति है, मैं तब से इसे नौकर समझता था।   

ये भी पढ़ें:

बाबा जी के बॉल को कोई मार सकता है क्या! क्रिकेट खेलते हुए नजर आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री, Video हुआ वायरल

तालाब से नाव लेकर जा रहा था मछुआरा, अचानक तैरते हुए सामने आया ऐसा जानकर जिसे कभी नहीं देखा -VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement