Sunday, May 05, 2024
Advertisement

वैलेंटाइन डे पर सिंगल लड़कों को यह लड़की दे रही गजब का ऑफर, आप भी ट्राई करें

वैलेंटाइन पर कपल्स को ऑफर देने वालों को तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन सिंगल्स का क्या? उनके लिए कोई ऑफर आपने सुना है? नहीं सुना होगा लेकिन चलिए आपको एक ऐसा वीडियो दिखाते हैं जिसमें एक लड़की सिंगल लड़कों को यह गजब का ऑफर दे रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 11, 2023 18:42 IST
बी-टेक पानीपुरी वाली लड़की। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बी-टेक पानीपुरी वाली लड़की।

वैलेंटाइन वीक प्यार करने वालों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता। इस पूरे हफ्ते लोग अपने पार्टनर से प्यार जताने के लिए क्या-क्या नहीं करते? जिनके क्रश होते हैं वह उनसे अपने प्यार को इजहार करने के लिए बेताब रहते हैं। देखा जाए तो यह वीक सिर्फ कपल्स के लिए ही खास नहीं होता बल्कि इस हफ्ते दुकानदारों के लिए भी चांदी रहती है। शॉपकीपर्स भी तरह-तरह के ऑफर देकर कपल्स को रिझाने में लगे रहते हैं। वैलेंटाइन पर कपल्स को ऑफर देने वालों को तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन सिंगल्स का क्या? उनके लिए कोई ऑफर आपने सुना है? नहीं सुना होगा लेकिन चलिए आपको एक ऐसा वीडियो दिखाते हैं जिसमें एक लड़की सिंगल लड़कों को यह गजब का ऑफर दे रही है। 

सिंगल लड़कों के लिए ऑफर

यह वीडियो देखकर आपको भी लगेगा कि वैलेंटाइन पर सारा प्यार और ऑफर्स सिर्फ कपल्स के लिए ही नहीं होता। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिंगल्स को भी प्यार और ऑफर देते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पानीपुरी बेचने वाली लड़की सिंगल लड़कों को बाय वन गेट वन फ्री का ऑफर दे रही है। यकीन नहीं हो रहा तो आप भी बी-टेक पानीपुरी के स्टॉल पर जाइए और पानीपुरी के मजे लीजिए। 

सिंगल्स के लिए लड़की का यह प्यार यूजर्स को आ रहा पसंद

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क किनारे लड़की खड़ी होकर अपने पानीपुरी के स्टॉल पर पानीपुरी बेच रही है। तभी एक लड़का आता है और पूछता है कि 14 फरवरी को हम जैसे लड़कों के लिए कोई ऑफर है। लड़की जवाब देती है- हां सर है न, सिंगल लड़कों के लिए एक प्लेट पानीपुरी लेने पर एक प्लेट पानीपुरी बिल्कुल मुफ्त रहेगा। फिर लड़का पूछता है कि एक प्लेट में कितने गोलगप्पे होते हैं। लड़की बताती है 6 होते हैं सर। फिर लड़का बोलता है कि अगर मैं अपनी गर्लफ्रेंड लेकर आया तो फिर लड़की ने जवाब दिया कि आप अपनी फ्री वाली प्लेट अपनी गर्लफ्रेंड को दे देना। लड़की का यह प्यार भरा अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement