Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ये देखो पापा की परियों ने तो सड़क को ही बना दिया अखाड़ा, Video सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर लड़ाई का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें चार लड़कियां एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग मजे ले रहे हैं।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: April 29, 2024 20:20 IST
सड़क पर लड़ती हुई लड़कियां- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर लड़ती हुई लड़कियां

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। किसी दिन डांस करते हुए रील्स बनाते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है तो किसी दिन अजीबो-गरीब प्रैंक का वीडियो वायरल हो जाता है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकसर लड़ाई झगड़े के भी वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। इस बार भी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह लड़ाई का ही है। मगर इस वीडियो में 1vs1 नहीं बल्कि 2vs2 यानी दो-दो की लड़ाई हो रही है। वायरल हो रहे वीडियो में कुल चार लड़कियां आपस में लड़ती हुई नजर आ रही हैं।

क्यों भिड़ी आपस में ये लड़कियां?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में चार लड़कियां नजर आ रही हैं। दो-दो लड़कियों के दो ग्रुप की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों एक दूसरे से काफी बुरी तरह से लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में लड़कियां एक दूसरे के बाल खींचते हुए लड़ती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से वीडियो को शेयर किया जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @hotness_2024 नाम के अकाउंट से लड़कियों की लड़ाई का वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है कि वीडियो नोएडा का है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लड़ाई रील्स पर किए गए कमेंट को लेकर हुआ है।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। आपको बता दें कि लड़ाई के इसी वीडियो को अलग-अलग अकाउंट से खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग मजे लेते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- संस्कारी बिटिया, सड़क को बनाया युद्ध का मैदान। दूसरे यूजर ने लिखा- म्हारी छोरियां छोरों से कम है के, नारी शक्ति द्वारा अच्छा काम। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्यों केवल नोएडा के लड़के ही लड़ सकते हैं। यह सभी कमेंट अलग-अलग अकाउंट के कमेंट सेक्शन में किए गए हैं।

ये भी पढ़ें-

"थप्पड़ क्यों मारा, चालान काटो", कार से उतरकर पुलिस वाले पर भड़का शख्स; Video वायरल

अब ऐसी भी Reels बनाने लगी लड़कियां? वायरल रील देखने के बाद मजे लेने लगे लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement