'पतली कमरिया' पर वीडियो बनाने के लिए हाथी पर चढ़े थे युवक! मौके पर पुलिस ने घेर लिया, फिर आगे का मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

कुछ युवक वीडियो बनाने के लिए ऐसी हरकत कर सकते हैं। युवक पुलिस के खौफ से भी नहीं डरते वीडियो को देखने से ऐसा ही लग रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 23, 2023 8:40 IST
Mayawati police video viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mayawati police video viral

सोशल मीडिया के जमाने में वीडियो बनाने का एक अलग ही क्रेज हो गया है। हर कोई वीडियो बनाकर वायरल होना चाहता है। ऐसे में वीडियो क्रिएटर्स भी लोगों को कुछ ऐसा देने की कोशिश करते हैं कि हमारा वीडियो वायरल हो जाए। कई वीडियो क्रिएटर्स हदें पार कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर साफ लग रहा है कि कुछ युवक वीडियो बनाने के लिए ऐसी हरकत कर सकते हैं। वीडियो को देखने से ऐसा ही लग रहा है कि युवक पुलिस के खौफ से भी नहीं डरते।

वीडियो बनाने के लिए हाथी पर चढ़ गए

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ युवक हाथी के ऊपर चढ़ गए हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये किसी पार्क का है। वीडियो में वे हाथी पर चढ़े हुए हैं तभी दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचते हैं। पुलिसकर्मी युवकों को हाथ में डंडा लेकर पिटते हुए नीचे उतरने को कहते हैं लेकिन युवक बुरी तरह फंस जाते हैं। युवक को इतनी ऊंचाई से कूदने में भी डर लगता है। वहीं नीचे पुलिसकर्मी भी डंडा चला रहे होते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि हाथी के ऊपर चार युवक नजर आ रहे हैं। पुलिस बार-बार उन युवकों को उतारने का प्रयास कर रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वहां आसपास काफी भीड़ भी हो जाता है। युवकों को समझ नहीं आ रहा है कि कैसे नीचे उतरें।

यूजर्स के जवाब चौंकाने वाले
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो देखकर आप भी दंग रह गए होंगे। इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो पर चौंकाने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि देखिए पुलिस डंडे से मूर्ति को नुकसान पहुंचा रही है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अद्भुत भारत है। एक यूजर ने लिखा कि इन्हें लठ से बजाना जरूरी था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन