Friday, April 26, 2024
Advertisement

खड़ी ट्रक में युवती ने स्कूटी से मारा टक्कर, यूजर्स ने कहा ये 'पापा की परी', देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है। इसकी कोई सीमा नहीं है। अब एक सोशल मीडिया पर खुब वीडियो वायरल किया जा रहा है। इसे लोग खुब शेयर करके मीम्स बना रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 02, 2022 19:25 IST
वायरल खबर - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल खबर

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को नहीं पता है। ऐसी ही एक वीडियो यूजर्स खुब शेयर कर रहे हैं, जिससे देखकर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर लोग महिलाओं की ड्राइविंग को लेकर खुब मीम्स बनाते हैं। आपने पहले भी ऐसा कई वीडियो देखा होगा कि जिसमें सामने वाले की कोई गलती नहीं होती है फिर भी महिला अपनी गलती स्वीकार्य नहीं करती हैं। अब ऐसी ही एक वीडियो बहुत वायरल किया जा रहा है। 

'पापा की परी'

वायरल वीडियों में देख सकते हैं कि बीच सड़क पर एक ट्रक खड़ी है। स्कूटी चलाते हुए लड़की ट्रक में जाकर टकरा जाती है जबकि इसमें ट्रक वाले की कोई गलती नहीं होती है। अब इसी वीडियो सोशल मीडिया पर मीम्स के रूप में परोसा जा रहा है। यूजर्स कई तरह बातें लिखकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कई यूजर्स अपनी हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वही कुछ 'पापा की परी' बोलकर ट्रोल कर रहे हैं।   

तेजी से हो रहा है वायरल 
इस वीडियो को @Sunilpanwar2507 अपने ट्विटर हैंडल से 27 अक्टूबर को किया था। अब तक इस वीडियो को 46 हजार लोगों ने देखा हैं। इसे काफी तेजी वायरल किया जा रहा है। वही इस वीडियो एक हजार से ज्यादा लोगों लाइक्स और 103 लोगों ने रीट्विटस किया है। एक यूजर ने लिखा कि 'सारी गलती ट्रक वाले की है बस', तो वही अन्य यूजर ने लिखा कि 'अब एक स्कूटी ट्रक को सबक सिखा सकता है'। 16 सेकंड की वीडियो क्लिप खुब वायरल हो रही है। 

वीडियो बना मिम्स 
इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक पीले रंग का ट्रक सड़क पर तिरछे खड़ा करके बजड़ी पलटने का काम कर रहा है। इसी दौरान कई लोग अपनी स्कूटी या बाइक को लेकर निकलने लगते हैं और इसके बाद स्कूटी वाली लड़की का नंबर आता है। सभी लोग सीधा जाते हैं लेकिन लड़की ट्रक में जाकर टकरा जाती है। इसमें कोई घायल नहीं होता है लेकिन सोशल मीडिया के लिए इसे मीम्स के रूप में खुब शेयर किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement