Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral: बढ़ती महंगाई देख लहसुन ने ली नींबू की जगह, मिर्ची के साथ लटकता पाया गया

 एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नींबू मिर्च की जगह मिर्च के साथ लहसुन लटका नजर आ रहा है। ये तस्वीर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर की है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: April 15, 2022 13:38 IST
बढ़ती महंगाई देख लहसुन ने ली नींबू की जगह- India TV Hindi
Image Source : RUPIN SHARMA/TWITTER बढ़ती महंगाई देख लहसुन ने ली नींबू की जगह

महंगाई बढ़ चुकी है और नींबू तो 10 रुपये का एक या 400 रुपये किलो तक मिल रहा है। ऐसे में लोग खाने के लिए नींबू नहीं खरीद रहे हैं फिर नजर से बचने के लिए मिर्ची के साथ लटकाने के लिए तो भूल ही जाइए। तो फिर बुरी नजर से कैसे बचेंगे... अरे लहसुन है ना। जी हां, एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नींबू मिर्च की जगह मिर्च के साथ लहसुन लटका नजर आ रहा है। ये तस्वीर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर की है।

Kalaarambh In Kashmir: कश्मीर में 70 भारतीय कलाकारों ने एक साथ बनाई लाइव पेंटिंग

रुपिन शर्मा ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- ''बढती मंहगाई को देखते हुए नींबू की अनुपस्थिति में लहसुन को प्रतिनियुक्ति पर लगाया गया। लहसुन ने आज कार्यभार ग्रहण किया।''

Viral Video : दुल्हन ने भरी दूल्हे की मांग, यहां कन्यादान नहीं हुआ कुंवरदान, जानिए क्या है माजरा

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई। लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- ये प्रतिनियुक्ति अगले आदेश तक जारी रहेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement