Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शख्स ने दिखाया गजब का स्टंट, ट्रक के नीचे से निकाल दी पूरी कार, Video देख यूजर्स को याद आया 'फास्ट एंड फ्यूरियस'

कार ड्राइवर का वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और कह रहे कि ऐसा स्टंट उन्होंने केवल फिल्मों में ही देखा था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 12, 2023 16:22 IST
कार ड्राइवर का वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कार ड्राइवर का वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया।

सोशल मीडिया पर रोज कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसे देख कर लोग बिल्कुल हरान रह जाते हैं। लोग जो चीज अपनी कल्पना में सोचते हैं वह दुनिया के किसी कोने में कोई सच कर के दिखा रहा होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स को फिल्म द फास्ट एंड द फ्यूरियस याद आ गई। वीडियो में एक बंदे को कमाल की कार स्टंट करते हुए देखा जा रहा है। बंदे ने वीडियो में कुछ ऐसा स्टंट कर के दिखाया है कि उसे देख कर आप भी दांतों तले उंगलियां चबा लेंगे। कई यूजर्स ने कार ड्राइवर की तारीफ करते हुए उसे फिल्मी हीरो से तुलना कर दी। खैर हो भी क्यों न बंदे ने कुछ ऐसा कर के ही दिखाया है जिसे कोई अपने सपने में भी करने की नहीं सोच सकता है।

वीडियो को आकाश चोपड़ा ने शेयर किया

इस वीडियो को ट्विटर पर आकाश चोपड़ा ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपने एक्सप्रशन्स भी शेयर किया है। वीडियो में आकाश चोपड़ा को एक्सप्रेशन देते हुए 'महीन सी थी दरार, निकाल दी पूरी कार, कैसे कर दिया यार?'कहते सुना जा सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार ड्राइवर ट्रक के पास में अपनी कार चला रहा होता है। और फिर वह ऐसा जोखिम भरा स्टंट कर के दिखाता है। कार ड्राइवर अपनी कार को सड़क पर चल रहे ट्रक के नीचे से स्पीड को मेंटेंन कर के निकाल लेता है। बंदे का कमाल देखिए कि वह अपनी कार की स्पीड को इस कदर बैलेंस कर के रखा था कि जिससे वह कार को ट्रक के नीचे से निकाल दिया। अगर स्पीड में जरा सी भी चूक होती तो कार ट्रक के नीचे चली आती। यह वीडियो देख सच में लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। 

यूजर्स को याद आया 'द फास्ट एंड द फ्यूरियस' फिल्म

इस खतरनाक स्टंट के वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और कार ड्राइवर को द फास्ट एंड द फ्यूरियस फिल्म में काम करने की सलाह दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 57 हजार से ज्यादा व्यूज और 2.5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement