Thursday, May 09, 2024
Advertisement

हरियाणवी गाने पर भाभी के डांस परफॉरमेंस ने जीता सोशल मीडिया यूजर्स का दिल, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसे देखकर यूजर्स वीडियो को शेयर करते थक नहीं रहे। वीडियो में महिला को काफी हॉट अंदाज में डांस परफॉर्म करते देखा जा सकता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 02, 2023 20:59 IST
Social media, bhabhi pics, bhabhi dance pics- India TV Hindi
Image Source : YOU TUBE सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा यह वीडियो।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें लोग देखते थकते नहीं और शेयर भी खूब करते हैं। वैसे तो कई वायरल वीडियो एक दो दिन के बाद इंटरनेट से गायब हो जाते हैं लेकिन ऐसे वायरल वीडियो कभी भी सोशल मीडिया से दूर नहीं होते। कोई न कोई इन्हें शेयर कर ही देता है और दिन प्रति दिन ये वीडियो लोगों के दिल में घर कर जाता है। हाल में ही एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि ऐसा वीडियो हमने पहले कभी नहीं देखा। तो वहीं काफी यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट कर कहा कि ऐसी सेक्सी वीडियो इससे पहले इंटरनेट पर था ही नहीं।  

वीडियो में महिला के डांस परफॉर्मेंस ने जीता लोगों का दिल

दरअसल, वीडियो में एक महिला को साड़ी पहन काफी दिलकश अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है। महिला इस वीडियो में काफी हॉट भी दिख रही है। उसकी खूबसूरती को लेकर कई यूजर्स इतने दिवाने हो गए हैं कि महिला के अब तक के सारे वीडियो और फोटो इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। इस वीडियो को यूजर्स शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में महिला का हॉट डांस देखकर यूजर्स उन्हें भाभी कहकर बुला रहे हैं। 

यूजर्स ने महिला को बना लिया अपनी भाभी

वीडियो को मेरा देशी हरियाणा यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला हरयाणवी गानों पर बहुत ही जोरदार ठुमका लगा रही है। महिला ने काफी ही सेक्सी अंदाज में ग्रे और ब्लैक कलर की साड़ी भी पहन रखी है और वह छत पर हरयाणवी गानों पर नाच रही है। महिला के डांस मूव्स और परफॉर्मेंस को देखकर लोग काफी प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो में महिला 'हैवी हैवी झांझरे का जोड़ा' सॉन्ग पर अपनी कमर मटकाते नजर आ रही है। वीडियो में महिला को देखकर यूजर्स उसे भाभी बोल रहे हैं और उससे उसका नंबर मांग रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में महिला के डांस परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की है। वहीं कई यूजर्स ने महिला पर काफी अश्लील टिप्पणी भी की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा

वीडियो सोशल मीडिया पर इतना छाया हुआ है कि लोग इसे लूप में देख रहे हैं। वहीं कई लोगों के दिलों का भी धड़कन बन चुका है ये वीडियो। खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 27 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस यूट्यूब चैनल पर 455K सब्सक्राइबर्स हैं। भाभी की डांस परफॉर्मेंस और उनकी कातिलाना आदाओं ने लोगों को अपना दिवाना बना रखा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement