Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Viral Video: कभी देखा है ऐसा शानदार घर, देखते ही देखते मिनटों में बनकर हो गया तैयार

क्या आपने कभी फोल्डिंग हाउस देखा है? नहीं देखा तो नीचे इस वीडियो में यह कारनामा भी देख ही लीजिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 13, 2023 18:39 IST
देखते ही देखते मीनटों...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER देखते ही देखते मीनटों में बनकर तैयार हो गया यह घर।

आपने फोल्डिंग टेबल, बेड और फर्निचर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी फोल्डिंग हाउस देखा है? नहीं देखा तो नीचे इस वीडियो में यह कारनामा भी देख ही लीजिए। हर किसी का सपना होता है कि उसका अपना एक घर हो जिसके लिए वह खूब मेहनत करता है और बहुत सारे पैसे इकट्ठा कर वह अपने सपनों का घर बनाता है। इस घर को बनाने में भी बहुत सारा समय वह खर्च कर देता है। अमूमन कोई भी घर बनाने में लगभग 6 महीने का समय तो लग ही जाता है और आज की तारीख में घर बनवाना इतना खर्चिला है कि जल्दी इसकी जहमत कोई नहीं उठाता। घर बनवाने में समय के साथ-साथ पैसे भी खूब खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन वर्तमान में दुनिया बहुत ही तेजी से बदल रही है। साइंस और टेक्नोलॉजी के दम पर आजकल हर चीज को मुमकिन बनाया जा रहा है। हाल में ही कुछ कंपनियां ऐसी हैं जो अपने इनोवेटिव आइडिया से आपके लिए आपके सपनों का घर मिनटों में तैयार कर के दे रही हैं। इसमें शख्स का पैसा तो लगेगा लेकिन समय न के बराबर लग रहा है। इस आइडिया को देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। 

घर में मौजूद हैं सारी आधुनिक सुविधाएं।

Image Source : TWITTER
घर में मौजूद हैं सारी आधुनिक सुविधाएं।

मिनटों में तैयार हो गया शानदार घर

फिलहाल आनंद महिंद्रा भी इस इनोवेटिव आइडिया से काफी प्रभावित नजर आएं। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लोग एक बॉक्स को खोलते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे-जैसे यह बॉक्स खुलते गया वैसे-वैसे ही लोगों के सामने एक शानदार घर बनकर खड़ा हो गया। इस घर में सारी आधुनिक चीजें नजर आईं। जो एक इंसान को अपने घर में जरूरी चीजें लगती हैं वे सारी चीजें इसमें मौजूद थी। वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा कि मानों मिनटों में ही एक शानदार घर बनाकर दे दिया गया हो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंच रहा है। वीडियो को देखने के बाद हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया। 

वीडियो देख दंग रह गए यूजर्स

फिलहाल, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 मीलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इसे 4.5 हजार से भी ज्यादा रिट्विट किया जा चुका है और 37 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स इस इनोवेटिव आइडिया को देखकर काफी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि विदेशों में ऐसे घर बनाना आम बात है। इस वीडियो पर आनंद महिंद्रा ने कैप्शन देते हुए लिखा है, '40 लाख रुपये में 1 रूम सेट बनाना भारत में काफी काम का आइडिया हो सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement