Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

खुद से 12 साल छोटे लड़के पर हार बैठीं दिल, Video में देखें पाकिस्तान के इस लड़की की लव स्टोरी

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक 30 साल की लड़की को खुद से 18 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया जिसके बाद उसने अपने उस लड़के से निकाह कर लिया। सोशल मीडिया पर उनकी यह लव स्टोरी खूब वायरल हो रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 12, 2023 21:27 IST
आदिल और फातिमा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आदिल और फातिमा

प्यार में सबकुछ जायज है। इस लाइन को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एक कपल ने सच कर दिखाया है। इस कपल की अनोखी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये प्रेम कहानी इसलिए भी खास है क्यों एक लड़की ने खुद से 12 साल छोटे लड़के को अपना दिल दे बैठी और उससे भी खास बात यह है कि इस लड़की ने न सिर्फ उससे प्यार किया बल्कि दुनिया क्या कहेगी इन सब को दरकिनार करते हुए उस लड़के से निकाह भी किया। इस कपल ने एक यबट्यूब चैनल पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। 

ऐसे हुआ दोनों को प्यार

लड़के का नाम आदिल है वहीं लड़की का नाम फातिमा है। फातिमा और आदिल एक ही मोहल्ले में रहते थे। आदिल ने फातिमा को जब प्रपोज किया तो वह दंग रही गईं। वह इस सोच में पड़ गईं कि कोई खुद से इतनी बड़ी लड़की से भी प्यार कर सकता है। फिर आदिल ने बताया कि उन्हें फातिमा से पहली नजर में प्यार कब हुआ था। आदिल ने कहा कि एक दिन फातिमा ने उससे गर का कुछ समान मंगवाया था तभी वह फातिमा को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद वह रोज फातिमा के घर गुलाब का फूल फेंकने लगे। फिर एक दिन फातिमा से आदिल ने अपने प्यार का इजहार कर दिया। फातिमा ने भी उसके प्यार को कबूल कर लिया और उसके साथ ही अपना जीवन सोचने लगी।

आदिल के इस अदा पर फिदा हो गई फातिमा

प्यार बढ़ता गया और दोनों को लगा कि उनके घर वाले इस रिश्ते के लिए नहीं मानेंगे। फिर फातिमा ने आदिल से कहा कि आप ही अपने घर वालों से बात करो और अपने पिता को शादी के लिए राजी करो। इसके बाद आदिल ने अपने पिता को इमोशनल ब्लैकमेल कर फातिमा से निकाह के लिए राजी कर लिया। फातिमा ने बताया कि आदिल कोई नशा नहीं करता है और उसकी हर बात मानता है। एक औरत को इससे ज्यादा क्या चाहिए जब उसका शौहर उसे अपने जान से भी ज्यादा प्यार करे। आदिल ने बताया कि उसके दोस्तों ने उसे इस बात के लिए खूब चिढ़ाया लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह फातिमा से बेपनाह मोहब्बत करता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement