Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दुकान से सामान चुराकर भाग रही थी पाकिस्तानी महिला, फिर सिक्योरिटी गार्ड ने पटक के मारा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला किसी दुकान से सामान चुराकर भाग रही है और दो विदेशी महिलाएं उसे रोकने के लिए पीछे भाग रही हैं। वीडियो पर लोग तरह-तरह से कमेंट भी कर रहे हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 26, 2023 15:09 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (X) सामान चुराकर भाग रही थी पाकिस्तानी महिला

सोशल मीडिया आजकल देश और दुनिया से जुड़ने का माध्यम बन गया है। इस पर आए दिन कुछ-न-कुछ वीडियो या पोस्ट वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। ये वीडियो हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के एक नागरिक का है। जिसमें आप देखेंगे कि पाकिस्तान और पाकिस्तानियों ने पूरी दुनिया में कैसे अपनी फजीहत करा रखी है। वीडियो में दिख रहा कि एक बुर्का पहनी महिला तेजी से भाग रही है और उसके पीछे दो विदेशी महिलाएं रोकने की कोशिश कर रही हैं।

सामान चुराकर भाग रही थी महिला

दरअसल, वीडियो में दिख रहा कि एक बुर्का पहनी महिला तेजी से एक दुकान से बाहर निकलने की कोशिश कर रही है। और उसे दो विदेशी लड़कियां रोकने की कोशिश कर रही हैं। ये वीडियो लंदन का बताया जा रहा है। दोनों लड़कियां पाकिस्तानी महिला को कई बार रूकने के लिए कहती है, लेकिन पाकिस्तानी महिला तेजी से दुकान के बाहर निकलने की कोशिश करती रहती है। दोनों महिलाएं जैसे ही पाकिस्तानी महिला के पास पहुंचती हैं वो एक ड्रिंक का ढक्कन खोलती है और उसे पीकर उनपर थूकने लगती है।

सिक्योरिटी गार्ड को मारा मुक्का

लड़कियां इतने पर भी पाकिस्तानी नागरिक का पीछा नहीं छोड़ती हैं। इस पर पाकिस्तानी उन्हें ड्रिंक फेंक कर मारती है। इतने में एक सिक्योरिटी गार्ड उस महिला के पीछे जाता है और दुकान के बाहर उसे रोक लेता है। पाकिस्तानी महिला सिक्योरिटी गार्ड से बहस करने लगती है और गार्ड को मुक्के से मारती है। फिर गार्ड उस पाकिस्तानी महिला का गला पकड़ कर जमीन पर पटक देता है और वीडियो बना रही महिला से पुलिस को बुलाने को कहता है। वीडियो में इसके आगे की जानकारी नहीं दी गई है। पर संभावना है कि पुलिस महिला को पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले गई होगी।

आटा मांग रही होगी- लोग बोले

ये वीडियो @gharkekalesh नाम के यूजर ने डाला है। इस वीडियो अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वर्ल्डकप तो नहीं चुरा रही थी। दूसरे यूजर ने लिखा कि कहीं पर भी इन्हें चैन नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि आटा मांग रही होगी। 

ये भी पढ़ें:

पूजती हूं तुझको भगवान की तरह; सीमा भाभी की नई Reel ने सोशल मीडिया पर काटा गर्दा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement