Friday, May 10, 2024
Advertisement

ड्राइविंग स्किल ऐसी कि नाले में लगा दी डुबकी, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें तीन लड़कियां बहुत ही गंदे हालत में दिख रही हैं। पूरा माजरा समझने के लिए खबर को पढ़ें।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 28, 2022 21:10 IST
नाले से निकली लड़कियां।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नाले से निकली लड़कियां।

Viral Video: सोशल मीडिया पर कभी-कभी बहुत ही फनी वीडियोज़ आती हैं जिसे देखकर सब लोटपोट हो जाते हैं। ऐसी ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में तीन युवतियों को सड़क पर स्कूटी चलाते हुए देखा गया और इनकी खराब ड्राइविंग स्किल की वजह से इन्हें हादसे का शिकार होना पड़ा। वीडियो को देख कई लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि ये पापा की परियां उड़ नहीं पाईं। वीडियो एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई थी। 

वायरल हो रहे वीडियो में 3 लड़कियां बड़ी ही गंदे हालत में दिख रही हैं। इन्हें देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा। पहले तो लोग समझ ही नहीं पाएं कि आखिर माजरा क्या है लेकिन जब लोगों को पता चला कि असल में हुआ क्या है तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया। पूरे वीडियो को देख कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि आखिर में हुआ क्या है।

स्कूटी सहित नाले में जा गिरीं

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां स्कूटी को संभाल नहीं पाईं और उसे लेकर नाले में जा गिरीं। जिसके बाद वह नाले से निकलीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नाले से निकलने के बाद तीनों युवतियां पूरे गंदे पानी से काली हो गईं हैं। पहले तो इन्हें देखकर लगा कि तीनों आपस में झगड़ा कर नाले में जा गिरी लेकिन जब बगल में ही स्कूटी को भी नाले में गिरा देखा गया तो सब समझ गए कि लड़कियों ने कैसी ड्राइंविंग की होगी। वीडियो में कई लोग उनकी स्कूटी को नाले से निकालते हुए देखे जा रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को Funtapp नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। जिसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो गया। अब तक इस वीडियो पर 13,196 लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं और नीचे तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक __danishhhh_ नाम के यूजर ने लिखा "इसमें नाली की गलती है कि वो इतनी काली क्यों है"। वहीं tr3ggar नाम के यूजर ने लिखा "पापा की परी उड़ नहीं पाई"। dharmendra5992 इन्होंने लिखा "सुभान अल्लाह नजर ना लगे किसी की"। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 60 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement