Friday, April 19, 2024
Advertisement

'पुष्पा' की तरह 'झुकेंगे नहीं' विराट कोहली, मैदान पर दिखा ये खास अंदाज़

रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने मैदान पर तीसरे दिन में कोहली ने अचानक पुष्पा के आइकॉनिक एक्ट की तरह इशारे किए।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: March 06, 2022 22:13 IST
virat kohli and allu arjun- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/URSHEMANTHRKO virat kohli and allu arjun  

ऐसा लगता है कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' के फीवर ने विराट कोहली को भी नहीं बख्शा। पुष्पा को रिलीज़ हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं और इस दौरान हमने कई एक्टर और क्रिकेटरों को इस फिल्म से अल्लू अर्जुन के आइकॉनिक एक्ट को करते हुए देखा। इनमें रवींद्र जडेजा, डेविड वार्नर और यहां तक कि सुरेश रैना भी शामिल थे। अब इस लिस्ट में विराट कोहली भी शामिल हो गए हैं। रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने मैदान पर तीसरे दिन में कोहली ने अचानक पुष्पा के आइकॉनिक एक्ट की तरह इशारे किए।

जैसा कि फिल्म में देखा गया था, कोहली को मैच देखने वाली भीड़ का मनोरंजन करने के प्रयास में, अल्लू अर्जुन के हाथ के इशारे की नकल करते हुए देखा गया था। वह अपनी चीन के नीचे हाथों के पिछले हिस्से से रगड़ते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

भारत ने पहला टेस्ट मैच तीन दिन में पूरा कर लिया। भारत ने श्रीलंका को पारी और 222 रनों से हराया। इस जीत ने भारत को दक्षिणी पड़ोसी देश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट मैच श्रृंखला में 1-0 की बढ़त पा ली है।

बात करें अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की तो, इस फिल्म ने रिलीज के बाद देशभर में तूफान ला दिया। यह फिल्म न केवल तेलुगु में हिट थी बल्कि अकेले अपने हिंदी वर्जन में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल भी हुई थी। फिल्म को अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और करण जौहर जैसे कई बॉलीवुड सितारों सहित कई लोगों ने पसंद किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement