1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. कोरोना ...मैं झुकेगा नहीं, मास्क लगाकर अल्लू अर्जुन ने यूं दी कोविड वायरस को चुनौती

कोरोना ...मैं झुकेगा नहीं, मास्क लगाकर अल्लू अर्जुन ने यूं दी कोविड वायरस को चुनौती

जब पुष्पा नहीं झुका तो भारत की जनता कैसे झुक जाएगी कोरोना के आगे। अल्लू अर्जुन के जरिए कोरोना के प्रति जागरुकता फैलाने का वैस्टर्न रेलवे का ये तरीका शानदार है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: January 27, 2022 17:45 IST
pushpa famous dialouge - India TV Hindi
Image Source : WESTERN RAILWAY pushpa famous dialouge 

अल्लू अर्जुन हाल के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं जिनकी सुपरहिट फिल्म पुष्पा के डायलॉग्स और गाने लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं।   श्रीवल्ली और सामी गानों के साथ साथ अल्लू अर्जुन का सुपरहिट डायलॉग पुष्पा ..मैं झुकेगा नहीं..भी खासा पॉपुलर हो गया है और वैस्टर्न रेलवे इसी के सहारे कोरोना को तगड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही है। 

जी हां वैस्टर्न रेलवे ने कोरोना के प्रति जनता में जागरुकता फैलाने के लिए अल्लू अर्जुन के इसी फेमस डायलॉग का सहारा लिया है और ये वायरल भी हो रहा है।

वेस्टर्न रेलवे ने अल्लु अर्जुन की फ़िल्म पुष्पा के पोस्टर और डायलॉग के जरिए, लोगो में कोविड के लिए जागरूकता लाने का अनोखा तरीका अपनाया है । 

pushpa poster for covid awareness

Image Source : WESTERN RAILWAY
pushpa poster for covid awareness

जिस कोरोना वायरस से पूरी दुनिया पिछले 2 सालों से जंग लड़ रही है, उसके प्रति लोगों में जागरुकता जगाने के लिए वेस्टर्न रेल्वे  ने एक अनोखा अभियान शुरू किया है जिसे सोशल मीडिया पर खासा पंसद भी किया जा रहा है। 

वेस्टर्न रेलवे ने लोगों को कोविड के ख़िलाफ़ जागृत करने के लिए ऑनलाइन अभियान के तहत पुष्पा फ़िल्म के पोस्टर पर पुष्पा का एक बेहद मशहूर डायलॉग लिख कर एक संदेश दिया जहाँ लिखा है, पुष्पा, मैं  झुकेगा नहीं।

अल्लू के जरिए इस से यह मेसेज देने की कोशिश की जा रही है कि कोरोना के आगे झुका ना जाए और उसे खत्म करने के लिए मास्क पहना जाए। यह अभियान लोगों को पसंद आ रहा है और लोग  इस के अधिक से अधिक जुड़ रहे है ।

erussia-ukraine-news