Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IAS बनने वाला सोनू और कच्चा बादाम वाले चाचा आज कहां हैं? आखिरी बार देखे गए थे यहां

इस साल के खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं। जानिए इस साल के सबसे बड़े सोशल मीडिया स्टार के बारे में, ये कहां? जिन्होंने सोशल मीडिया की दुनिया में आग लगा दी थी।

Ravi Prashant Written By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 16, 2022 11:01 IST
वायरल ऑफ द ईयर /viral of the year- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वायरल ऑफ द ईयर

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है। जिसके बारे में कोई नहीं जानता कि कौन रातो-रात स्टार बन जाए। कई ऐसे सोशल मीडिया स्टार्स सामने आए हैं जिनके बारे में हर कोई जानना चाहा। आज हम इस साल के दो बड़े सोशल मीडिया स्टार के बारे में जानेंगे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। 

आप सोनू को कैसे भूल सकते हैं?

आइए सबसे पहले सोनू के बारे में जानते हैं। वही सोनू जिसने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से तीखे सवाल किए थे। हां सही पकड़े, जिसे आईएएस बनना है। सोनू के बात करने के अंदाज ने उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया था। उन दिनों सोनू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। हर मीडिया संस्थान ने सोनू को कवर करने में लगा हुआ था। 11 साल का सोनू बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है। सोनू वीडियो बनाकर अपनी बात रखता था। उसे अच्छे स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए कई बड़ी हस्तियों से ऑफर मिले थे। सोनू कई विवादों में भी रहा। अब न तो सोनू के ठिकाने की खबर है और न ही कोई वीडियो सामने आ रहा है। आप सोच रहे होंगे कि ये कहां गया? 

सोनू कहां गायब हो गया? 
सोनू का आखिरी वीडियो एलन इंस्टीट्यूट से वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में सोनू पढ़ते नजर आ रहा था। यानी आखिरी वीडियो के मुताबिक सोनू यहां पढ़ाई कर रहा है। वह वीडियो में कहते नजर आ रहा है कि आपने (टीचर) हमें बहुत अच्छे से समझाया है कि हम कभी नहीं भूलेंगे।

कच्चा बादाम वाला गाना याद है ना?
आइए जानते हैं कि 'कच्चा बादाम' वाले ये चाचा कहां हैं? कच्चा बादाम का ट्रेंड लोगों के दिमाग में इस कदर चढ़ा कि हर कोई इसके गाने पर झूमने लगा। कच्चा बादाम वाले चाचा का नाम भुबन बदायकर है। वह पश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गांव का रहने वाला है। वह अपने गांव में गाना गाकर मूंगफली बेचा करता था। वहीं किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसके बाद कच्चा बादाम ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। बॉलीवुड के हर सितारे ने गाने पर रील बनाई थी। सोशल मीडिया के मुताबिक, आखिरी बार एक बैंक के उद्घाटन के मौके पर देखा गया था। फिर सोशल मीडिया में उनकी कोई खबर नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement