Friday, April 19, 2024
Advertisement

इमरान खान पर क्यों चलाई गई गोलियां, हमलावर ने बताई पूरी कहानी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गोली चलाने वाला इंसाल ये बता रहा है कि उसने आखिर इमरान खान के ऊपर गोलियां क्यों चलाई थी।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 03, 2022 20:15 IST
हमलावर - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हमलावर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में फायरिंग की घटना हुई है। इस फायरिंग में खुद इमरान खान भी घायल हो गए हैं। हमले में घायल होने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि अल्लाह ने मुझे नयी जिंदगी दी है और मैं दोबारा पूरी ताकत से लड़ूंगा। इमरान खान पर उस वक्त हमला हुआ जब वह लॉन्ग मार्च निकाल रहे थे। इसी दौरान भीड़ में मौजूद एक शख्स ने फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में इमरान खान समेत 7 लोग घायल हो गए जबकि एक शख्स की मौत की खबर है।

इमरान खान कर रहा था गुमराह 

हमले के बाद हमलावर को भीड़ ने दबोच लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें हमलावर दिखाई दे रहा है। हमलावर से पुछा गया कि तुमने इमरान खान के ऊपर गोलियों क्यों चलाई थी। उसने बताया कि इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहा था। हमने पूरा कोशिश किया कि इमरान खान को जान से मार देंगे लेकिन असफल हो गया। 

क्या कोई तु्म्हारे पीछे? 
हमलावर ने बताया कि हमने तभी तय कर लिया था जब इमरान खान लाहौर निकल गए थे। वहां पर मौजूद शख्स ने पूछा कि कोई तुम्हारे पीछे हैं तो उसने बताया कि कोई मेरे पीछे नहीं है। आपको बता दें कि इस वक्त इमरान खान अस्पताल में भर्ती हैं जहां पर उनकी ईलाज चल रही है। 

पाकिस्तान में उथल-पुथल 
इमरान खान पाकिस्तान की मौजूदा शहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। इसी बीच तोशखाना मामले में इमरान को दोषी करार दिया गया। इसके बाद उनकी तरफ से लॉन्ग मार्च की शुरुआत की गई। इसी मार्च के तहत आज पंजाब प्रांत के वजीराबाद में रैली के दौरान हमलावर ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement