Friday, April 26, 2024
Advertisement

Wild Animal Video: मगरमच्छ से जान छुड़ाकर भागा हिरण, तभी तेंदुआ पड़ गया पीछे, मजेदार है वीडियो

सामान्यत: आपने कई तरह के शिकार के वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज जो शिकार का वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं वह बड़ा ही अजीब है। इस वीडियो को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि जब भी मौत किसी को लेने आती है वह उसे लेकर ही जाती है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 25, 2023 16:04 IST
Wild Animal Video magarmach aur hiran ka video magarmach ne hiran ka kiya shikar google trends wild - India TV Hindi
Image Source : SOURCE/WILDLIFEANIMALL मगरमच्छ और तेंदुए ने किया हिरण का शिकार

Wild Animal Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोज में कई वीडियो आपको काफी पसंद आते हैं वहीं कई वीडियो आपको तकलीफ देती हैं। रील्स के माध्यम से आपको जंगलों से संबंधित कई वीडियो देखने को मिलते हैं। इन वीडियोज में सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है जानवरों की आपस में लड़ाई या फिर शिकार का वीडियो। आज जो वीडियो हमारे पास आने वाला है वह थोड़ा मजेदार भी है, थोड़ा हंसाने वाला भी है और साथ ही साथ डराने वाला भी है।

सामान्यत: आपने कई तरह के शिकार के वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज जो शिकार का वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं वह बड़ा ही अजीब है। इस वीडियो को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि जब भी मौत किसी को लेने आती है वह उसे लेकर ही जाती है। क्योंकि इस वीडियो में एक इंपाला यानि हिरण का बच्चा, मगरमच्छ और तेंदुआ का दृश्य फिल्माया गया है जोकि आपको कभी डराने का काम करेगा और कभी आपके शरीर में सिहरन पैदा कर देगा।

मौत आई तो लेकर ही जाएगी...

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हिरण के बच्चे को मगरमच्छ घसीटकर पानी में लेकर जाता है। हिरण का बच्चा अपना पांव छुड़ाकर भागने का प्रयास करता है। लेकिन मगरमच्छ उसे भागने नहीं देता है। लेकिन जैसे-तैसे करके हिरण मगरमच्छ की चंगुल से बच निकलता है। इसी दौरान जब वह जमीन पर पहुंचता है और भांगने का प्रयास करता है तभी पेड़ के पीछे छिपा एक तेंदुआ हिरण के बच्चे के पीछे पड़ जाता है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में मजाकिया म्यूजिक बज रहा है। इस वीडियो में दरअसल यह दिखाया गया है कि कैसे मगरमच्छ से बचकर भागता हिरण के बच्चे के पीछे तेंदुआ पड़ जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildlifeanimall नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें- Azgar Ka Video: बुजुर्ग की गर्दन को अजगर ने जकड़ा, फिर निगलने का किया प्रयास, जो हुआ देख डर जाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement