Monday, April 29, 2024
Advertisement

महिला ने बिना बेले बनाई गोल-गोल पूरी, देसी जुगाड़ का यह Video इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, मिले करोड़ों व्यूज

एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में वह कुकिंग करने वाले लोगों को ऐसी चीज सिखा रही है जिसे देखने के बाद लोग महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 29, 2024 23:03 IST
महिला ने बनाई गोल-गोल पूरी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पूरी बनाते हुए महिला

आज कल सोशल मीडिया पर कुकिंग से वीडियो खूब वायरल होते हैं। जिसमें किचन से जुड़े कई तरह के हैक्स बताए जाते हैं। जिससे लोग अपना समय बचा पाते हैं और अपने काम को आसानी से निपटा सकते हैं। कई वीडियो में लजीज और हेल्दी खाने के बारे में भी बताया जाता है। ऐसे वीडियो घर की औरतें और खाना बनाने में रूची रखने वाले लोग खूब पसंद करते हैं। हाल में ऐसे ही लोगों के लिए एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे।  

फटाफट पूरी बनाने का जबरदस्त तरीका

आपने देखा होगा कि खाना बनाते वक्त रोटी, पुरी और पराठे बनाने में ज्यादा समय लग जाता है। इस वीडियो में भी यही बताया गया है कि कैसे आप फटाफट पूरियां तल सकते हैं। वीडियो में एक महिला को पूरी बनाते हुए देखा जा सकता है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि महिला पूरी को बिना बेले ही बनाते दिख रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक पॉलिथीन में आटे की छोटी-छोटी लोई बनाकर रखती है। फिर वह उन लोइयों को पॉलिथीन से कवर कर देती है फिर वह उन लोइयों पर चकले को रखकर दबा देती है। जिसके बाद वे लोइयां गोल-गोल शेप में आ जाती हैं। फिर महिल उन पूरियों को तलने के लिए तेल से भर कढ़ाई में डाल देती है। जिसके बाद गोल-गोल पूरियां बनते हुए नजर आ रही हैं। 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर itz__ruchi____123 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मेरा दिमाग कैसा चलता है? वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें:

Video: स्टेज पर शिव तांडव करती नजर आई विदेशी युवती, साथ में कुत्ते ने भी कॉपी किए स्टेप्स

"कसम खाते हैं, हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे...", मैनेजर ने कर्मचारियों को टारगेट पूरा करने के लिए दिलाई शपथ- Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement