Friday, May 10, 2024
Advertisement

पुराना वाटर डिस्पेंसर बेचने के लिए महिला ने ऑनलाइन डाला पोस्ट, कीमत ने लोगों को किया हैरान

सोशल मीडिया पर आजकल एक पोस्ट काफी चर्चा में बना हुआ है। पोस्ट पर चर्चा होना भी लाजिम है क्योंकि एक महिला ने एक पुराने वाटर डिस्पेंसर और दो वाटर कैन को बेचने के लिए 41 हजार रुपये से भी अधिक पैसे की मांग की है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 22, 2023 16:03 IST
इसकी कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इसकी कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा नजर आ ही जाता है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इन पोस्ट्स में से कई पोस्ट बेंगलुरु के होते हैं। इंटरनेट पर 'पीक बेंगलुरु' नाम सर्च करते ही आपको ऐसी कई घटनाएं देखने को मिल जाएंगी जो इंसान को हैरान करने के लिए काफी है। हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट नजर आया जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। लोग पोस्ट देखने के बाद अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस पोस्ट में ऐसा क्या है जो इतना वायरल हो रहा है।

पोस्ट में ऐसा क्या है?

एक महिला जो किसी दूसरे स्थान पर शिफ्ट होने वाली थी, उसे अपना पुराना सामान बेचना था। इसलिए उस महिला ने 'फ्लैट एंड फ्लैटमेट्स बेंगलुरु' नाम के पेज पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में उस महिला ने अपने पुराने वाटर डिस्पेंसर की फोटो डालते हुए उसे बेचने की इच्छा जाहिर की। लेकिन जब लोगों ने उसकी कीमत पर नजर डाली तो वो हैरान हो गए। महिला इस पुराने वाटर डिस्पेंसर और दो वाटर कैन को $500 यानी 41 हजार से भी अधिक कीमत पर बेचना चाहती है। अब इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @VandanaJain_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 53 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाटर डिस्पेंसर के लिए $500 थोड़ा महंगा है। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं इसपर कुछ नहीं कहना चाहती। एक अन्य यूजर ने पूछा- इसमें ट्रांसपोर्टेशन और इंस्टौलेशन की कीमत शामिल है?

यहां देखें वायरल पोस्ट

ये भी पढ़ें-

कंपनी के बड़े अधिकारी ने बच्चों की कॉपी पर हाथ से लिखा इस्तीफा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जयपुर में गिर रही बर्फ, AI की इन तस्वीरों को देख लोगों का दिल हुआ खुश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement