Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिना कपड़ों के शहर में घूम रही महिला का खौफ, बजाती है घर की घंटी; पुलिस को भी जारी करना पड़ा बयान

फुटेज की रिकॉर्डिंग में एक महिला बिना कपड़ों के नजर आ रही है। अब पूरी खबर जानने से पहले वीडियो देखें कि महिला कैसे लोगों में डर पैदा करती हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 02, 2023 18:35 IST
Without dress women roaming in rampur- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फुटेज की रिकॉर्डिंग में एक महिला बिना कपड़ों के नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है। जहां एक महिला बिना कपड़ों के घूम रही है। आपको बता दें कि सीसीटीवी से मामले का खुलासा हुआ है। फुटेज की रिकॉर्डिंग में एक महिला बिना कपड़ों के नजर आ रही है। अब पूरी खबर जानने से पहले वीडियो देखें कि महिला कैसे लोगों में डर पैदा करती हैं।

बिना कपड़ों के दस्तक दे रही है घर पर महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बिना कपड़ों के दिखाई दे रही है। महिला के शरीर पर एक भी कपड़ा नजर नहीं आ रहा है। वह एक घर के सामने जाकर घंटी बजाने लगती है। महिला काफी देर तक घर के सामने खड़ी रहती है। इसके बाद महिला वहां से चली जाती है। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो जाता है। अब जानते हैं कि रामपुर में कहां की है ये घटना?

आखिर कौन है महिला?
बता दें कि यह घटना रामपुर के मिलक क्षेत्र के मोहल्ला नसीराबाद की है, जहां महिला ने बिना कपड़ों के पूर्व सभासद सीमा देवी के घर के बाहर दस्तक दी थी। इस घटना को लेकर सीमा देवी ने कोतवाली मिलक में प्राथमिकी दर्ज करायी है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला कौन है? प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि अगर वे किसी भी महिला को देखें तो उसे तुरंत कपड़े पहनाएं और 112 पर कॉल करें। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया है। प्रशासन भी महिला की तलाश में जुटा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement