Monday, April 29, 2024
Advertisement

8 साल बाद महिला ने जीती ब्लैक बेल्ट, खुशी से नहीं रोक पाई आंसू, देखें वीडियो

महिला को आठ साल लग गए और ये आठ साल उनके लिए आसान नहीं रहे। तब जाकर अपनी जीत सुनिश्चित की।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 19, 2023 19:28 IST
वायरल खबर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LAURIE ROCHA वायरल खबर

आठ साल की कड़ी मेहनत के बाद जिउ-जित्सु में ब्लैक बेल्ट प्राप्त करने के बाद एक महिला के आंसू बहने का यह दिल दहला देने वाला वीडियो किसी भी व्यक्ति के लिए सही प्रेरणा कहानी है, जो सभी उम्मीद खो चुका है और हार मानने की योजना बना रहा है। ब्लैक बेल्ट पाने के लिए लॉरी रोचा के रूप में पहचानी जाने वाली महिला को आठ साल लग गए और ये आठ साल उनके लिए आसान नहीं रहे।

सोशल मीडिया पर लोगों को सुनाई अपनी कहानी

इसलिए जब उसे अंततः ब्लैक बेल्ट मिला तो वह अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर सकी। वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप इस वीडियो में महिला की लगन और मेहनत देख सकते हैं। अपनी कहानी साझा करते हुए, लॉरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस भावना का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं। मैंने मैट पर कदम रखा था कि 8 साल बाद जिउ-जित्सु मेरी पूरी जिंदगी होगी। मैं अपने पति से मैट पर मिलूंगी और बाद में उनके साथ अपनी अकादमी खोलूंगी,  मैं विश्व प्रतिस्पर्धा और सर्वोत्तम अनुभव से सामना करुंगी। 

यूजर्स ने दिया बधाई
“यह एक सपने के सच होने जैसा है, लेकिन यह ब्लैक बेल्ट डिवीजन में लड़ने के लिए मैं जिस चीज की तलाश कर रही थी,  उसकी शुरुआत भी है। मैं इसका इंतजार नहीं कर सकती। इस पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब हम ब्लू बेल्ट के रूप में मिले थी। तुम योग्य हो, मैं तुम्हारे लिए खुश हूँ। बधाई हो लॉरी। कई लोगों ने लॉरी को ढेर सारी बधाईयां दी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement