Monday, April 29, 2024
Advertisement

युवक ने दीपिका की ऑस्कर वाली स्पीच पर बनाई कुछ ऐसी धुन, सुनकर आप कहेंगे 'कमाल कर दिया'

डीजे सिकिक ने दीपिका की स्पीच से रैप क्रिएट कर दिया है। जी हां, आपने सही पढ़ा और यह हकीकत है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर स्पीच में को रैप में कैसे कनवर्ट किया है तो इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भ्रम टूट जाएगी।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 22, 2023 7:42 IST
viral speech video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका का भाषण हुआ वायरल

क्या आपको वह गर्व का क्षण याद है जब दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में भारत का प्रतिनिधित्व किया था? वो ऑस्कर मंच पर अपने लाइव प्रदर्शन से पहले 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाना को पेश किया था। अभिनेत्री ने अपनी स्पीच में ट्रैक को "टोटल बैंगर" भी कहा था और अब डीजे सिकिक ने दीपिका की स्पीच से रैप क्रिएट कर दिया है। जी हां, आपने सही पढ़ा और यह हकीकत है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर स्पीच को रैप में कैसे कनवर्ट किया है तो इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भ्रम टूट जाएगी। 

दीपिका की स्पीच फिर से वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवक नकाबपोश में नजर आ रहा है। युवक को ऑस्कर में दीपिका के भाषण से एक रैप गीत बनाते हुए देखा जा सकता है। युवक ने दीपिका की स्पीच के "टोटल बैंगर" लाइन ली और कुछ गीतों के साथ फुट-टैपिंग संगीत भी जोड़ा। इस वीडियो में डीजे ने काफी कमाल तरीके से स्पीच को रैप मोड में बदल दिया है। इस रैप को लोग सोशल मीडिया पर पंसद भी कर रहे हैं। 

आखिर किसने बनाया ऐसा रैप 
सिकिक ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं ऑस्कर देख रहा था और दीपिका पादुकोने का अविश्वसनीय भाषण सुना और संगीत के इस छोटे से टुकड़े को बनाने के लिए वास्तव में प्रेरित हुआ  टोटल बैंगर!" इस वीडियो के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि वाकई वीडियो कमाल की है। एक यूजर ने लिखा कि ये बॉम्ब की तरह है। आपने बेहतरीन रिक्रिएट किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement