Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ट्रेन में जब इस युवक ने किया रुद्राभिषेक, महादेव के जयकारों से गूंज गया भारतीय रेल, देखें वीडियो

एक युवक ट्रेन में ही भगवान शिव की पूजा अर्चना में लीन हो गया। वह रुद्राभिषेक कर रहा होता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 07, 2023 16:09 IST
rudrabhishek in train- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MRAJUDAS_AYODHYA चलती ट्रेन में रुद्राभिषेक का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई युवक की तारीफ कर रहा है। ट्रेन में शिव भक्ति का एक अलग ही रूप देखा जा सकता है। आपने इससे पहले मंदिरों में रुद्राभिषेक होते हुए देखा होगा। एक युवक ट्रेन में ही भगवान शिव की पूजा अर्चना में लीन हो गया। वह रुद्राभिषेक कर रहा होता है। 

चलती ट्रेन में किया रुद्राभिषेक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पुजारी के वेश में नजर आ रहा है। वह चलती ट्रेन में पूजा कर रहा है। वहीं सीट के सामने भगवान भोलेनाथ का शिवलिंग रखकर पूजा कर रहा होता है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि युवक रुद्राभिषेक करते हुए नजर आ रहा है। वहीं युवक मंत्र जाप करता दिख रहा है। आप वीडियो के बैकग्राउंड में बजते हुए मंत्र को भी सुन सकते हैं।

यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई लोगों को ट्रेन में नमाज पढ़ते देखा होगा। अब एक शिव भक्त को ट्रेन में यात्रा के दौरान भगवान शिव का अभिषेक करते हुए देखें। इस वीडियो को अब तक 46 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी चौंकाने वाले है। एक यूजर ने लिखा कि अभिषेक हो रहा है ये अच्छी बात है लेकिन अशुद्धि हो सकती है ट्रेन में 10 प्रकार के लोग बिना नहाए धोये रहते हैं। अभिषेक के जल को कहां रखोगे। ज़मीन में गिरेगा पैर में लगेगा बहुत सी बात है, जो काम जिस जगह निर्धारित है वहीं करना चाहिए । अगर वो नमाज़ पढ़ रहे हैं तो आप में रामचरितमानस पढ़ सकते हैं। वहीं कई यूजर्स ने भोलनाथ की जय-जयकार भी लगाई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement