Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बस के दरवाजे पर चढ़कर युवक कर रहा था मस्ती, पोल से टकराया सिर, फिर हिल गया पूरा ब्रह्मांड!

हम यहां जो वीडियो शेयर कर रहे हैं उसमें एक युवक चलती सिटी बस के दरवाजे के बाहर लटक कर चिल्ला रहा है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 29, 2023 8:43 IST
The young man's head collides with the pole- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पोल से युवक की सिर टकरा जाता है

समाज के नियम हैं जिनका पालन हर परिपक्व व्यक्ति को करना होता है। कुछ नियम लिखित होते हैं जबकि कई नियम अलिखित होते हैं, यानी एक आदर्श नागरिक कैसे बनें, इसकी आवश्यकताओं को समझने के लिए व्यक्ति को अपने दिमाग और समझ का उपयोग करना पड़ता है। इन नियमों में दूसरों का सम्मान करना, जानवरों के प्रति दयालु होना, सक्षम अधिकारियों द्वारा समर्थित नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करना, किसी भी ऐसे व्यवहार में शामिल नहीं होना जो दूसरों को परेशानी का कारण बन सकता है। सार्वजनिक स्थानों और सार्वजनिक परिवहन में उपद्रव पैदा नहीं करना शामिल है। जैसे इस वीडियो में युवक कर रहा होता है, जिसे देखने बाद भी आप भी हैरान हो जाएंगे और कहेंगे कि आखिर ये ऐसा क्यो कर रहा था?

पोल से युवक का सिर टकरा जाता है

हम यहां जो वीडियो शेयर कर रहे हैं उसमें एक युवक चलती सिटी बस के दरवाजे के बाहर लटक कर चिल्ला रहा है। आदमी बस के पिछले सिरे की दिशा में लटका हुआ है और इसलिए बस के आगे की सड़क नहीं देख सकता। बस चल रही है और वह एक खंभे के पास से गुजरती है जिसके ऊपर धातु का एक बड़ा बोर्ड लटका हुआ है। चूंकि आदमी खंभे को नहीं देख सकता है, इसलिए वह इससे बच नहीं पाता है और बोर्ड गर्दन के ठीक ऊपर, उसके सिर को पीछे से टकराता है। यह एक बुरे झटके जैसा है और ऐसा लगता है कि वह बहुत दर्द में है।

लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा कि पोल ने हेलो बोला है। एक यूजर ने लिखा कि उनका चेहरा सामने से नहीं आया है। एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement